लाइव टीवी

आज का राशिफल, 23 मार्च (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगी ख़ास पहचान, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 6:10 AM IST
आज का राशिफल, 23 मार्च (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगी ख़ास पहचान, जानें भविष्य
कर्क, सिंह और कन्या राशि

आज का राशिफल, २३ मार्च २०२० . Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 23 March 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 6:10 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 23 March 2020)


जल्दबाज़ी में लिया गया कोई फैसला परेशानी में डाल सकता है. कोई भी निर्णय लेने से पहले ठण्डे दिमाग़ से सोचें. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. शाम के समय कुछ हंसी-ख़ुशी भरा वक़्त अपने बच्चों के साथ गुज़ारें. किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी. आज के दिन कार्यक्षेत्र में आप अपना आपा खो सकते हैं. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है. आपका जीवनसाथी आपको प्यार का एहसास देना चाहता है, उसकी मदद करें. परिवार जीवन का अभिन्न अंग होता है. आज अपने परिवार के साथ आप घूमने का आनंद ले सकते हैं.

 सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 23 March 2020)


परिवार वालों के साथ आपका रुख़ा बर्ताव घर का माहौल तनावपूर्ण बना सकता है. आपको दूसरों के साथ वैसा ही व्यवहार करना चाहिए, जैसा आप दूसरों से अपने लिए चाहते हैं. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा- कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर करें. पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी, जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है. रोमांस के नज़रिए से आज ज़िन्दगी बहुत जटिल रहेगी. अगर आपका साथी अपना वादा न निभाए तो बुरा महसूस न करें- आपको बैठकर बातचीत के ज़रिए मामला सुलझाने की ज़रूरत है. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. आपका जीवनसाथी आपसे कुछ दूरी बनाने की कोशिश कर सकता है. टी. वी. देखना टाइम पास करने का एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है परन्तु लगातार देखने से आंखों में दर्द संभव है.



कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 23 March 2020)


सेहत से जुड़ी दिक़्क़त नज़दीक है- इसलिए नियमित व्यायाम को दिनचर्या में शामिल करें और विश्वास रखें कि पहले से सावधानी बरतना इलाज से बेहतर है. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. यह वक़्त इस बात को समझने का है कि ग़ुस्सा छोटा-पागलपन है और यह आपको बारी नुक़सान की तरफ़ धकेल सकता है. अगर आप हुक़्म चलाने की कोशिश करेंगे, तो आपके और आपके प्रिय के बीच काफ़ी परेशानी खड़ी हो सकती है. आज आप एक ऐसी परियोजना पूरी कर राहत की सांस लेंगे, जिसे आपके बहुत पहले शुरू किया था. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं. सारा दिन बर्तन मांजने और कपड़े धोने जैसे घरेलू कामों में बिताना वाक़ई बोझिल कर देता है. इसलिए दिन का बेहतर उपयोग करने की योजना बनाएं.

(साभार- AstroSage.com)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 6:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर