Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    आज का राशिफल, 23 मई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की बदलेगी किस्मत, जानें भविष्य

    राशिफल से जानें भाग्य
    राशिफल से जानें भाग्य

    आज का राशिफल, २३ मई २०२० . Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 23 May 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

    • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 23 May 2020)


    आपको अपनी सेहत के प्रति ज़्यादा सावधानी बरतने की ज़रूरत है, ख़ास तौर पर रक्तचाप के मरीज़ों को. आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. मुमकिन है कि आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है. ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुंचा सकती है. घर में कुछ बदलाव लाने के लिए पहले बाक़ी लोगों की राय भली-भांति जान लें. ग़लतफ़हमी या कोई ग़लत संदेश आपका गर्मजोशी भरा दिन ठंडा कर सकता है. काम में पेशेवर रवैया आपको सराहना दिलाएगा. अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने की कोशिश संतोषजनक साबित होगी. आज आपका जीवनसाथी आपको प्यार और सुख के लोक की सैर करा सकता है. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों में तनाव भी हो सकता है. परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 23 May 2020)


    गर्भवती महिलाओं के लिए बहुत अच्छा दिन नहीं है. चलते-फिरते समय ख़ासा ख्याल रखने की ज़रूरत है. आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट से दूर न जाएं. अपने परिवार को बताकर और अपने कामों से जताकर महसूस कराते रहें कि आप उनकी कितनी परवाह करते हैं. इससे उन्हें ख़ुशी मिलेगी और इस ख़ुशी को दोगुना करने के लिए उनके साथ अच्छा वक़्त बिताएं. आपका आत्मविश्वास आपकी पेशेवर ज़िंदगी में ख़ास असर छोड़ेगा. यह दूसरों को आपका नज़रिया समझाने और उनकी मदद हासिल करने में कारगर रहेगा. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. आज आपको अपने जीवनसाथी से एक बार फिर प्यार हो जाएगा. सितारों की मानें तो आज आप अपने परिवार के साथ एक बेहतरीन शाम गुज़ारने वाले हैं. बस इतना याद रखें कि कोई भी चीज़ ज़रूरत से ज़्यादा हो तो अच्छी नहीं होती है. परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 23 May 2020)


    अपने वज़न पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. किसी दूर के रिश्तेदार के यहाँ से मिली आकस्मिक अच्छी ख़बर आपके पूरे परिवार के लिए ख़ुशी के लम्हे लाएगी. प्रेम के नज़रिए से आज का दिन आपके लिए ख़ुशियों से भरा रहेगा. किसी नई परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें. बाहरी लोगों के हस्तक्षेप के बावजूद आपको जीवनसाथी के द्वारा हर संभव तरीके से समर्थ मिलेगा. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं लेकिन ऑफिस का काम आपको परेशान कर सकता है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है. परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं.



    (साभार- AstroSage.com)  
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज