Horoscope Today, 23 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले जरूरतमंद की मदद करें, कुछ नया सीखें

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २३ मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 23 may 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 23 May 2021)


असुरक्षा/ दुविधा के चलते आप असमंजस में फंस सकते हैं. आप पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें. यह परिवार में दबदबा बनाए रखने की अपनी आदतों को छोड़ने का वक़्त है. ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव में उनके कंधे से कंधा मिलाकर साथ दें. आपका बदला हुआ बर्ताव उनके लिए ख़ुशी का सबब साबित होगा. प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें. अगर आप कई दिनों से कामकाज में दिक़्क़त महसूस कर रहे हैं, तो आज के दिन आपको राहत महसूस हो सकती है. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. किसी ख़बसूरत याद के कारण आपके और आपके जीवनसाथी के बीच की अनबन रुक सकती है. इसलिए वाद-विवाद की हालत में पुराने दिनों की यादों को ताज़ा करना न भूलें. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 23 May 2021)


ऊर्जा के अपने ऊंचे स्तर को आज अच्छे काम में लगाएं. कोई ऐसा जिसपर आप यक़ीन करते हैं आपको पूरा सच नहीं बताएगा- सारे तथ्यों को जानने के लिए थोड़ी छानबीन ज़रूरी है- लेकिन अगर आप ग़ुस्से में कोई क़दम उठाएंगे तो उससे आपके संबंध ख़राब हो सकते हैं. आज हो सकता है कि पहली नज़र में ही आपको कोई पसंद कर ले. प्रभावशाली लोगों से फोन पर संपर्क करना आपके लिए अच्छे परिणाम लाएगा. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 23 May 2021)


शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान व योग करना उपयोगी रहेगा. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. अपने घर के वातावरण में कुछ बदलाव करने से पहले आपको सभी की राय जानने की कोशिश करनी चाहिए. आज आप सोशल मीडिया पर ऐसे इंसान से मिल सकते हैं, जो आपको ख़ुद अपनी ज़िन्दगी से ज़्यादा चाहता होगा. दफ़्तर में सर दर्द होने की संभावना है. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है- दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. जीवनसाथी के ख़राब स्वास्थ्य की वजह से आपका कामकाज प्रभावित हो सकता है. अपनी रचनाधर्मिता को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है. कुछ ऐसे विचार आ सकते हैं जो वाक़ई ज़बरदस्त और सृजनात्मक हों. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज