आज का राशिफल, 24 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले गुस्‍से पर रखें काबू 

आज का राशिफल, 24 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले गुस्‍से पर रखें काबू 
राशिफल

आज का राशिफल, २४ जुलाई २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 24 July 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 24 July 2020)


दोस्तों के साथ शाम सुखद रहेगी, लेकिन ज़्यादा खाने और मदिरापान से बचें. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. कोई ऐसा जिसपर आप यक़ीन करते हैं आपको पूरा सच नहीं बताएगा. सारे तथ्यों को जानने के लिए थोड़ी छानबीन ज़रूरी है, लेकिन अगर आप ग़ुस्से में कोई क़दम उठाएंगे तो इससे आपके संबंध ख़राब हो सकते हैं. किसी छोटी-मोटी बात को लेकर भी आपके प्रिय से आपकी नोंक-झोंक हो सकती है. दफ़्तर के काम में व्यवधान पड़ने की काफ़ी सम्भावना है. आज कुछ नया और सृजनात्मक करने के लिए अच्छा दिन है. जब आप किसी के साथ रहते हैं, तो थोड़े-बहुत झगड़े होते ही हैं. आपका अपने जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं. योग और ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 24 July 2020)


आज शांत और तनाव-रहित रहें. समूहों में शिरकत दिलचस्प, लेकिन ख़र्चीली रहेगी, ख़ास तौर पर अगर आप दूसरों पर ख़र्च करना नहीं बंद करेंगे तो. आपका लापरवाह रवैया आपके माता-पिता को दुखी कर सकता है. कोई भी नई परियोजना शुरू करने से पहले उनकी राय भी जान लें. आज अपने प्रिय से दूर होने का दुख आपको टीस देता रहेगा. अगर आप कार्यक्षेत्र में तनाव लेंगे, तो इससे आपके अलावा किसी और का नुक़सान नहीं होगा. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. जीवन साथी की मासूमियत आपके दिन को ख़ास बना सकती है. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताबें पढ़ें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 24 July 2020)


आपका झगड़ालू स्वभाव आपके दुश्मनों की सूची लंबी कर सकता है. किसी को ख़ुद पर इतना नियंत्रण न दें, कि वह आपको नाराज़ कर सके और जिसके लिए बाद में आपको पछताना पड़े. अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. आपके निरंकुश व्यवहार के चलते पारिवारिक सदस्य ख़फ़ा हो सकते हैं. अपने प्रिय के बिना समय बिताने में दिक़्क़त महसूस करेंगे. नई साझीदारी आज के दिन फलदायी रहेगी. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. जीवनसाथी की मासूमियत आपके दिन को ख़ास बना सकती है. आज आपके पास पर्याप्त वक़्त होने की संभावना है, लेकिन इन क़ीमती पलों को ख़्याली पुलाव पकाने में न गंवाएं. कुछ पुख़्ता करना आने वाले सप्ताह की बेहतरी में मददगार साबित होगा. (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज