लाइव टीवी

आज का राशिफल, 24 मई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले रखें सेहत का ख़ास ख्याल, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: May 24, 2020, 5:45 AM IST
आज का राशिफल, 24 मई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले रखें सेहत का ख़ास ख्याल, जानें भविष्य
कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, 24 मई 2020 .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 21 May 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 24 May 2020)


आप ख़ुद को ऊर्जा से सराबोर महसूस करेंगे- लेकिन काम का बोझ आपमें खीज पैदा करेगा. रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. घरेलू ज़िन्दगी में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है. निजी मसले नियन्त्रण में रहेंगे. अपने काम में ऐसे लोगों की मदद लें, जिनकी सोच आपसे मेल खाती हो. सही वक़्त पर उनकी मदद अहम और फ़ायदेमंद होगी. ख़ास तौर पर मेडिकल ट्रांस्क्रिप्शन से जुड़े लोगों के लिए बढ़िया दिन है.  जीवनसाथी के साथ यह एक बढ़िया दिन गुज़रने वाला है. स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 24 May 2020)


सेहत की तरफ़ ज़रा ज़्यादा ग़ौर करने की ज़रूरत है. आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए. परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों को तरजीह दें. उनके सुख-दुःख के भागीदार बनें, ताकि उन्हें महसूस हो कि आप वाक़ई उनका ख़याल रखते हैं. प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें. आपको महसूस होगा कि आपके परिवार का सहयोग ही कार्यक्षेत्र में आपके अच्छे प्रदर्शन के लिए ज़िम्मेदार है. जेब ढीली करने से बचें. आज आपको रंग ज़्यादा चटख नज़र आएंगे, क्योंकि फ़िजाओं में प्यार का ख़ुमार चढ़ रहा है. टी. वी. देखना टाइम पास करने का एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है परन्तु लगातार देखने से आंखों में दर्द संभव है.



कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 24 May 2020)


दूसरों की इच्छाएं आपके अपना ख्याल रखने की इच्छा से टकराएगी- अपने जज़्बात को बांधे नहीं और वे काम करें जिससे आपको सुकून मिले. ख़र्च करते वक़्त ख़ुद आगे बढ़ने से बचें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर लौटेंगे. आपकी भरपूर ऊर्जा और ज़बरदस्त उत्साह सकारात्मक परिणाम लाएंगे व घरेलू तनाव दूर करने में मददगार रहेंगे. अपने प्रिय को आज निराश न करें- क्योंकि ऐसा करने की वजह से बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. रचनात्मक काम में लगे लोगों के लिए सफलता से भरा दिन है, उन्हें वह शोहरत और पहचान मिलेगी जिसकी उन्हें एक अरसे से तलाश थी. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. आप और आपका हमदम एक-दूसरे से आज एक-दूसरे की ख़ूबसूरत भावनाओं का इज़हार कर सकेंगे. छुट्टी ज़ाया हो गयी – इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें.



(साभार- AstroSage.com)  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 24, 2020, 5:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading