Horoscope Today, 24 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का जीवन पॉजिटिव एनर्जी और ख़ुशी से भरा रहेगा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २४ मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 24 may 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 24 May 2021)


रचनात्मक काम आपको सुक़ून देगा. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. नाती-पोतों से आज काफ़ी ख़ुशी मिल सकती है. रोमांस के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन नहीं है, क्योंकि आप आज सच्चा प्यार ढूंढने में विफल हो सकते हैं. दफ़्तर में शांत और संतुष्ट सोच आपके मन को उत्साहित रखेगी. भविष्य की योजनाओं के लिए आपको नए संपर्क बनाने की ज़रूरत है. वे करियर की तरक़्क़ी में बहुत मददगार रहेंगे. यह दिन आपके जीवनसाथी के रूमानी पहलू को भरपूर तरीक़े से दिखाएगा. ज़रूरत से ज़्यादा सोना आपकी ऊर्जा को ख़त्म कर सकता है. इसलिए पूरे दिन ख़ुद को सक्रिय रखें.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 24 May 2021)


आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. घरेलू ज़िंदगी सुकूनभरी और ख़ुशनुमा रहेगी. आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. आज आपका दुख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा. सहकर्मियों से उम्मीद के मुताबिक़ सहयोग नहीं मिलेगा; लेकिन धैर्य का दामन थामे रहें. आज आपका वैवाहिक जीवन ख़ुशी, प्यार और उल्लास का केन्द्र बन सकता है. अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए बिलकुल उपयुक्त दिन है, क्योंकि आपके पास आराम के कुछ लम्हे होंगे. लेकिन अपनी योजनाओं को व्यावहारिक रखें और हवाई क़िले न बांधें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 24 May 2021)


सकारात्मक विचारों को ही दिमाग़ में आने दें. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है. पारिवारिक मोर्चे पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन अन्य पारिवारिक सदस्यों के सहयोग से आप समस्या का समाधान करने में सफल रहेंगे. यह ज़िंदगी का हिस्सा है और कोई भी इससे नहीं बच सकता है. किसी की ज़िंदगी में भी सूरज की रोशनी या छाया हमेशा नहीं रह सकती. घर में परेशानियां पैदा हो सकती हैं- लेकिन अपने साथी को छोटी-छोटी बातों के लिए ताने देने से बचें. आने वाले समय में दफ़्तर में आपका आज का काम कई तरीक़े से असर दिखाएगा. आज आपके वैवाहिक जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक हो सकता है. अनुशासन सफलता की अहम सीढ़ी होती है. घर के सामान को व्यवस्थित ढंग से लगाने से जीवन में अनुशासन की शुरुआत कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज