Horoscope Today, 24 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा सच्चा प्रेम

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २४ सितंबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 24 September 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 6:08 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 24 September 2020)


थोड़ा विश्राम करें और काम के बीच-बीच में जितना हो सके, उतना आराम करते रहें. आपको कमीशन, लाभांश या रॉयलटी के ज़रिए फ़ायदा होगा. सामाजिक उत्सवों में सहभागिता का मौक़ा है, जो आपको प्रभावशाली व्यक्तियों के संपर्क में लाएगा. आज आप जीवन में सच्चे प्रेम की कमी का अनुभव करेंगे. ज़्यादा चिंता न करें, हर चीज़ समय के साथ बदलती है और इसलिए आपकी रोमांटिक ज़िंदगी में भी बदलाव आएगा. नए कामों को पूरा करने में महिला सहकर्मियों का भरपूर सहयोग मिलेगा. परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे. अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएं, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं. आज आपको अपने जीवनसाथी से एक बार फिर प्यार हो जाएगा. अगर आप अपने मन की सुनें, तो यह दिन ख़रीदारी के लिहाज़ से उम्दा है. आपको कुछ अच्छे कपड़ों और जूतों की ज़रूरत भी है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 24 September 2020)


मुमकिन है कि आज के दिन आपका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक न रहे. आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट से दूर न जाएं. घर और काम पर दबाव आपको ग़ुस्सैल और बेचैन बना सकता है. प्यार-मोहब्बत की नज़रिए से बेहतरीन दिन है. प्यार का मज़ा चखते रहें. ऐसे लोगों से साथ जुड़ें जो स्थापित हैं और भविष्य के रुझानों को समझने में आपकी मदद कर सकते हैं. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. लोगों की दख़लअन्दाज़ी वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है. इंटरनेट सर्फ़िंग करना आपकी अंगुलियों की अच्छी वर्जिश करने के साथ-साथ आपके ज्ञान को भी बढ़ा सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 24 September 2020)


ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें और सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. आपकी स्वच्छन्द जीवनशैली घर में तनाव पैदा कर सकती है, इसलिए देर रात तक बाहर रहने और ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप आसानी से दूसरे लिंग के लोगों को अपनी तरफ़ आकर्षित करेंगे. आपको ऐसी परियोजनाओं पर काम करना चाहिए, जो आगे चलकर मुनाफ़ा दें. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. अपने जीवनसाथी के साथ आप प्यार और रुमानियत से भरे पुराने दिन एक बार फिर जी पाएंगे. इंटरनेट सर्फ़िंग करना आपकी अंगुलियों की अच्छी वर्जिश करने के साथ-साथ आपके ज्ञान को भी बढ़ा सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज