आज का राशिफल, 25 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले टैक्स से जुड़े विषयों पर ध्‍यान दें 

आज का राशिफल, 25 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले टैक्स से जुड़े विषयों पर ध्‍यान दें 
राशिफल

आज का राशिफल, २५ जुलाई २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 25 July 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 25 July 2020)


ख़ुशी से भरा अच्छा दिन है. आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो. कोई नया रिश्ता न सिर्फ़ लंबे वक़्त तक क़ायम रहेगा, बल्कि फ़ायदेमंद भी साबित होगा. आज ही लंबे वक़्त से चले आ रहे झगड़ों को सुलझा लें, क्योंकि हो सकता है कि कल बहुत देर हो जाए. कार्यक्षेत्र में चीज़ें आज आपके मुताबिक़ नहीं होंगी. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. लंबे अरसे के बाद जीवनसाथी के साथ काफ़ी वक़्त गुज़ारने का मौक़ा मिल सकता है. मानसिक शांति बहुत महत्वपूर्ण है. इसके लिए आप किसी बाग़ीचे या मंदिर जा सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 25 July 2020)


नर्वस ब्रेकडाउन आपकी सोचने की ताक़त और शरीर के प्रतिरक्षा तंत्र को कमज़ोर बना सकता है. सकारात्मक सोच के ज़रिये इस समस्या से निजात पाएं. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा. इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. अपने परिवार को पर्याप्त समय दें. उन्हें महसूस होने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं. उनके साथ अच्छा वक़्त बिताएं और शिकायत करने का मौक़ा न दें. आज के दिन अपने प्रिय से कोई तल्ख़ बात न कहें. सहकर्मियों से उम्मीद के मुताबिक़ सहयोग नहीं मिलेगा, लेकिन धैर्य का दामन थामे रहें. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. आपका जीवनसाथी आपको पाकर ख़ुद को ख़ुशनसीब समझता है. इन पलों का भरपूर उपयोग करें. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं. योग और ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 25 July 2020)


आपका व्यक्तित्व आज इत्र की तरह महकेगा और सबको आकर्षित करेगा. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. बेकार का वाद-विवाद परिवार में तनाव का माहौल पैदा कर सकता है. याद रखें कि वाद-विवाद से हासिल जीत दरअसल जीत नहीं होती और उससे किसी के दिल को क़तई नहीं जीता जा सकता है। जहां तक हो सके, अपनी समझदारी का इस्तेमाल कर इससे बचें. अपने से बड़ों की बातें ग़ौर से सुनें और समस्याओं को हल करने के लिए ठंडे दिमाग़ से सोचें. आसमान ज़्यादा उजला नज़र आएगा, फूलों में ज़्यादा रंग दिखेंगे और आपके आस-पास सब कुछ चमक उठेगा, क्योंकि आप इश्क़ का सुरूर महसूस कर रहे हैं. आज आपकी दृढ़ता और लगन सफलता हासिल करेंगे, क्योंकि आप लक्ष्य भेदने में क़ामयाब रहेंगे. हालांकि सफलता के नशे को सिर पर न चढ़ने दें और ईमानदारी से कड़ी मेहनत जारी रखें. वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ़ औरों के लिए मददगार साबित होगा बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी. आज आपको अपने जीवनसाथी से एक बार फिर प्यार हो जाएगा. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है. (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading