Horoscope Today, 25 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में आएगा सौभाग्य और आनंद

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २५ मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 25 may 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 25 May 2021)


ख़ुश हो जाएं क्योंकि अच्छा समय आने वाला है और आप स्वयं में अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे. आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है. शाम को रसोई के लिए ज़रूरी चीज़ों की ऑनलाइन ख़रीदारी आपको व्यस्त रखेगी. आज के दिन प्यार की कली चटककर फूल बन सकती है. अगर आप सही लोगों को अपनी क्षमताएं और प्रतिभा दिखाएंगे, तो जल्दी ही लोगों की निगाहों में आपकी नयी और बेहतर छवि होगी. आज अपने जीवनसाथी का वह रुख़ देखने को मिलेगा, जो उतना अच्छा नहीं है. अपने जीवनसाथी के साथ ऑनलाइन मूवी देखकर आप अपने लैपटॉप व इंटरनेट का सही इस्तेमाल कर सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 25 May 2021)


अपनी सेहत को ध्यान में रखकर चीखने-चिल्लाने से बचें. ऐसा लगता है आप जानते हैं कि लोग आपसे क्या चाहते हैं- लेकिन आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें. कोई दोस्त फोन पर आपसे अपनी निजी समस्याओं के समाधान के लिए मश्वरा मांग सकता है. बदलते समय के साथ क़दमताल करने के लिए नई तकनीक से तालमेल बैठाना महत्वपूर्ण रहेगा. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. जीवनसाथी की ख़राब सेहत का असर आपके काम-काज पर भी पड़ सकता है, लेकिन आप किसी तरह चीज़ें संभालने में क़ामयाब रहेंगे. काम करके आप अपने अनुभव को और बढ़ा सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 25 May 2021)


आपको अपनी सेहत के प्रति ज़्यादा सावधानी बरतने की ज़रूरत है, ख़ास तौर पर रक्तचाप के मरीज़ों को. आपकी मनोकामनाएं दुआओं के ज़रिए पूरी होंगी और सौभाग्य आपकी तरफ़ आएगा- और साथ ही पिछले दिन की मेहनत भी रंग लाएगी. घरेलू काम-काज निपटाने में बच्चे मदद करेंगे. खाली वक़्त में उन्हें ऐसे काम करने के लिए उत्साहित करें. ज़िंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है, जो प्यार और रोमांस को नई दिशा देगा. दफ़्तर में आप तारीफ़ पाएंगे. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. आज आपका आपस में कुछ ज्यादा विवाद हो सकता है जिसके दूरगामी परिणाम वैवाहिक जीवन के लिए नकारात्मक हो सकते हैं.

(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज