Home /News /astro /

आज का राशिफल, 26 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए ख़ास है दिन, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 26 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए ख़ास है दिन, जानें भविष्य

कर्क, सिंह और कन्या राशि

कर्क, सिंह और कन्या राशि

आज का राशिफल,२६ अप्रैल २०२० . Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 26 April 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 26 April 2020)


    शारीरिक व्यायाम और वज़न घटाने की कोशिशें आपके रूप-रंग को निखारने में फ़ायदेमंद साबित होंगी. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा- कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर करें. आपका ज़्यादातर समय परिवार के साथ बीतेगा. सही दिशा में ईमानदारी से उठाए गए क़दम निश्चित तौर पर लाभ देंगे. यह दिन शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे ख़ास दिनों में से एक रहेगा.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 26 April 2020)


    शारीरिक बीमारी के सही होनी की काफ़ी संभावना है . आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. आप इस दिन को अपनी ज़िन्दगी में कभी नहीं भूलेंगे, अगर आप प्यार में डूबने के मौक़े को आज यूं ही न गवाएं तो. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. ख़र्चा थोड़ा ज़्यादा हो सकता है.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 26 April 2020)


    आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है. लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है.  वक़्त पर आपकी मदद किसी की ज़िंदगी बचा सकती है. यह बात आपके परिवार वालों को आपके ऊपर गर्व करने की वजह देगी और उन्हें प्रेरित करेगी. अपने प्रेम-प्रसंग के बारे में इधर-उधर ज़्यादा बातें न करें. पेशेवर तौर पर आज का दिन सकारात्मक रहेगा. इसका भरपूर उपयोग करें. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं.

    (साभार- AstroSage.com)  

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर