Horoscope Today, 26 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को आत्मविश्वास से होगा लाभ

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २६ अप्रैल, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 26 april 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 5:54 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 26 April 2021)



आज आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी. पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे. घर में रस्म-रिवाज़ आदि होगा. आप अपने प्रेम-जीवन में नयी ऊर्जा का संचार कर सकते हैं. सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ़्तर में काम तेज़ रफ़्तार पकड़ लेगा. अपने ज़बरदस्त आत्मविश्वास का फ़ायदा उठाएं, बाहर निकलें और कुछ नए सम्पर्क व दोस्त बनाएं. जीवनसाथी की ख़राब सेहत का असर आपके काम-काज पर भी पड़ सकता है, लेकिन आप किसी तरह चीज़ें संभालने में क़ामयाब रहेंगे. किसी ऐसे शख़्स का फ़ोन आ सकता है जिससे आप बहुत लंबे समय से बात करना चाहते थे. बहुत-सी पुरानी यादें ताज़ा हो जाएंगी और आप समय में पीछे लौट जाएंगे.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 26 April 2021)



आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. दफ़्तर के तनाव को घर में न लाएं. इससे आपके परिवार की ख़ुशी ख़त्म हो सकती है. अच्छा यही है कि परेशानियों का सामना दफ़्तर में ही करें और घर पर पारिवारिक जीवन का आनंद लें. अचानक हुई रोमांटिक मुलाक़ात आपके लिए उलझन पैदा कर सकती है. काम में आपकी दक्षता की आज परीक्षा होगी. इच्छित परिणाम देने के लिए आपको अपनी कोशिशों पर एकाग्रता बनाए रखने की ज़रूरत है. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. वैवाहिक जीवन में सूखे-सर्दीले दौर के बाद आपको धूप नसीब हो सकती है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 26 April 2021)



बेचैनी की कसमसाहट आपको परेशान कर सकती है. इससे बचने के लिए घर के अंदर ही तेज टहलें और सांसों के व्यायाम करें. साथ ही सकारात्मक सोच भी बहुत मददगार रहेगी. आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं. आपका ज्ञान और हास-परिहास आपके चारों ओर लोगों को प्रभावित करेगा. अहम लोगों से बातचीत करते वक़्त अपने आंख-कान खुले रखिए, हो सकता है आपके हाथ कोई क़ीमती बात या विचार लग जाए. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है- जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. वैवाहिक जीवन के उजले पहलू का अनुभव करने के लिए अच्छा दिन है. अपने प्रियजनों के साथ घर पर ही फ़िल्म देखना बढ़िया और मज़ेदार रहने वाला है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज