लाइव टीवी

आज का राशिफल, 26 मार्च (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का दिन है शानदार, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 6:11 AM IST
आज का राशिफल, 26 मार्च (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का दिन है शानदार, जानें भविष्य
कर्क, सिंह और कन्या राशि

आज का राशिफल, २६ मार्च २०२० . Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 26 March 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 6:11 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 26 March 2020)


सकारात्मक विचारों को ही दिमाग़ में आने दें. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आप महसूस करेंगे कि दोस्त और रिश्तेदार आपकी ज़रूरतों को नहीं समझते हैं. लेकिन ज़रूरत दूसरों में बदलाव लाने की नहीं, बल्कि ख़ुद में बदलाव लाने के लिए ईमानदार कोशिश करने की है. किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी. आज कार्यक्षेत्र में आप अपनी ताक़त और कमज़ोरियों को जान सकेंगे. दिन वाक़ई कुछ कठिन हो सकता है. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. यूं तो जीवन हमेशा कुछ नया और चौंकाने वाली चीज़ आपके सामने लाता है. लेकिन आज आप अपने जीवनसाथी का एक अनोखा पहलू देखकर ख़ुशी से चौंक जाएंगे. अपने जीवनसाथी के साथ एक कैंडल लाइट डिनर सम्भवतः आपकी हफ़्ते भर की थकान को दूर कर सकता है.

 सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 26 March 2020)


आपका आकर्षक बर्ताव दूसरों का ध्यान आपकी तरफ़ खींचेगा. पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोत्तरी नज़र आ रही है. घर में कुछ बदलाव के चलते आत्मीयजनों के साथ अनबन हो सकती है. बाहरी चीज़ों का अब कोई ख़ास मायने आपके लिए नहीं बचा है, क्योंकि आप ख़ुद को हमेशा प्यार की ख़ुमारी में महसूस करते हैं.नई शुरू की परियोजनायें उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी. आज का दिन फ़ायदेमंद साबित होगा, क्योंकि ऐसा लगता है कि चीज़ें आपके पक्ष में जाएंगी और आप हर काम में अव्वल रहेंगे. ज़्यादा ख़र्चे की वजह से जीवनसाथी से खट-पट हो सकती है. यह दिन हो सकता है बहुत ही बढ़िया – दोस्तों या परिजनों के साथ बाहर जाकर फ़िल्म देखने की योजना भी बन सकती है.



कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 26 March 2020)


आज खेल-कूद में हिस्सा लेने की ज़रूरत है, क्योंकि चिर यौवन का रहस्य यही है. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. पारिवारिक सदस्यों से मतभेद ख़त्म कर आप अपने उद्देश्यों की पूर्ति आसानी से कर सकते हैं. प्रेम भगवान की पूजा की ही तरह पवित्र है. यह आपको सच्चे अर्थों में धर्म व आध्यात्मिकता की ओर भी ले जा सकता है. आपका स्वास्थ और ऊर्जा का स्तर कामकाज में आपका सहयोग नहीं करेंगे. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. अपने जीवनसाथी की नुक़्ताचीनी से आप आज परेशान हो सकते हैं, लेकिन वह आपके लिए कुछ बढ़िया भी करने वाला है. संगीत तनाव दूर करने की रामबाण दवा है; आज के दिन अच्छा संगीत सुनना आपके हफ़्ते भर के तनाव को छूमंतर कर सकता है.

(साभार- AstroSage.com)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 6:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर