Horoscope Today, 26 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले संवेदनशील रहेंगे, भावनाओं पर काबू रखें

राशिफल

आज का राशिफल, २६ मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 26 may 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 26 May 2021)


    आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है. लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. कामकाज के मोर्चे पर आज का दिन काफ़ी अच्छा रहने वाला है. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. आज आप महसूस करेंगे कि शादी का बंधन वाक़ई स्वर्ग में बनाया जाता है. बाग़बानी करना आपके लिए सुकून भरा हो सकता है – इससे पर्यावरण को भी लाभ होगा.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 26 May 2021)


    अपने ख़राब मूड को शादीशुदा ज़िंदगी में तनाव का कारण न बनने दें. इससे बचने की कोशिश करें, नहीं तो बाद में पछताना पड़ेगा. अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें. आज का दिन अपना हुक़्म चलाने का या ऐसा काम करने का नहीं है, जो परेशानियां  खड़ी कर सकता है. अपने दिल की बात ज़ाहिर करके आप ख़ुद को काफ़ी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. मुमकिन है कि कामकाज के मोर्चे पर यह काफ़ी मुश्किल दिन रहे. जब आप किसी के साथ रहते हैं, तो थोड़े-बहुत झगड़े होते ही हैं. आपका अपने जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है. अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 26 May 2021)


    आप भावनात्मक तौर पर बहुत संवेदनशील हैं, इसलिए ऐसे हालात से बचें जो आपको चोट पहुंचा सकते हों. अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें. रिश्तेदारों की वजह से कुछ तनाव पैदा हो सकता है. हालात पर क़ाबू पाने के लिए अपने ऊपर नियंत्रण रखें. जल्दबाज़ी का कोई भी फ़ैसला आपको उनसे दूर कर सकता है, जो आपके दिल के क़रीब हैं. जिसे आप चाहते हैं, उसके साथ आपका तल्ख़ रवैया आपके रिश्ते में दूरी बढ़ा सकता है. अपनी सुस्त और हतोत्साहित मनःस्थिति के चलते आप दफ़्तर में विवाद का केंद्र बन सकते हैं. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे- तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. जीवनसाथी से बहुत ज़्यादा उम्मीदें रखना आपको वैवाहिक जीवन में उदासी की तरफ़ ले जा सकता है.
    (साभार-AstroSage.com)