आज का राशिफल, 27 फरवरी (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि के जातकों को मिलेगी शांति, पूरा होगा हर काम

आज का राशिफल, 27 फरवरी (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि के जातकों को मिलेगी शांति, पूरा होगा हर काम
27 फरवरी 2020 का राशिफल

kark, singh, kanya Aaj Ka Rashifal, 27 February 2020 | कर्क, सिंह और कन्या आज का राशिफल २७ फरवरी २०२० : कर्क, सिंह और कन्या राशि के जातकों को मिलेगी शांति, पूरा होगा हर काम

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 1:06 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
कर्क- मानसिक और नैतिक शिक्षा के साथ शारीरिक शिक्षा भी लें, केवल तभी सर्वांगीण विकास संभव है. याद रखें कि एक स्वस्थ शरीर में ही एक स्वस्थ दिमाग़ निवास करता है.रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे.आज के दिन बिना कुछ ख़ास किए आप आसानी से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में क़ामयाब रहेंगे.आज आपके प्रिय की मनोदशा ज्वार-भाटे की तरह उतार-चढ़ाव भरी होगी.मशहूर लोगों से मेलजोल आपको नई योजनाएँ और आइडिया सुझाएगा.आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फँसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है.जीवनसाथी का आत्मकेन्द्रित व्यवहार आपको नागवार गुज़रेगा.सकारात्मक सोच ज़िंदगी में ग़ज़ब का जादू कर सकती है – कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा.

सिंह-आज आपके पास प्रचुर ऊर्जा होगी- लेकिन काम का बोझ आपकी खीज की वजह बन सकता है.अगर आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा को सही तरीक़े से इस्तेमाल करें तो वह काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगी.अपने जीवनसाथी का बोझ दूर करने के लिए घरेलू कामकाज में हाथ बटाएँ. इससे आपको साथ में काम करने का आनंद मिलेगा और जुड़ाव महसूस होगा.आपका होना इस दुनिया को आपके प्रिय के लिए रहने के क़ाबिल बनाता है.कुछ के लिए पार्ट-टाइम नौकरी अच्छा विकल्प है.जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े.वैवाहिक जीवन में कई उतार-चढ़ाव के बाद एक-दूसरे के प्यार को सराहने का यह सही दिन है.छुट्टी ज़ाया हो गयी – इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें.

कन्या- खाते-पीते वक़्त सावधान रहें. लापरवाही बीमारी की वजह बन सकती है.आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले.ऐसा कोई जिसके साथ आप रहते हैं, आज आपके किसी काम की वजह से बहुत झुंझलाहट महसूस करेगा.आज आप महसूस करेंगे कि प्यार दुनिया में हर मर्ज़ की दवा है.आपकी अन्दरूरनी ताक़त कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में मददगार साबित होगी.ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों.ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत नज़र आएगी, क्योंकि आपके जीवनसाथी ने आपके लिए कुछ ख़ास योजना बनाई है.परिवार जीवन का अभिन्न अंग होता है. आज अपने परिवार के साथ आप घूमने का आनंद ले सकते हैं.



(साभार- AstroSage.com)
First published: February 27, 2020, 8:08 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading