आज का राशिफल, 29 जून (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह. कन्या राशि वालों को व्यर्थ के खर्च से बचना चाहिये

आज का राशिफल, 29 जून (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह. कन्या राशि वालों को व्यर्थ के खर्च से बचना चाहिये
कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, २९ जून २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 29 June 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 29 June 2020)


योग और ध्यान आपको बेडौल होने से बचाने और मानसिक तौर पर सेहतमंद रखने में मददगार साबित होंगे. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअंदाज़ करें. बच्चों को पढ़ाई पर ध्यान लगाने और भविष्य के लिए योजना बनाने की ज़रूरत है. दोस्ती में प्रगाढ़ता के चलते रोमांस का फूल खिल सकता है. अपनी बौद्धिक क्षमताओं का इस्तेमाल अपने हित में करें. इसकी मदद से आप पेशेवर योजनाओं और नए विचारों को पूरा कर सकते हैं. चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है. जीवनसाथी के साथ आज की शाम वाक़ई कुछ ख़ास होने वाली है. दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है. बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो. ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 29 June 2020)


अपने आप पर एक सीमा के बाद दबाव न डालें और पर्याप्त आराम लें. कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं. परिवार की किसी महिला सदस्य की सेहत चिंता की वजह बन सकती है. आज आपका प्रिय आपके साथ में समय बिताने और तोहफ़े की उम्मीद कर सकता है. खुदरा और थोक व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है. आपका जीवनसाथी किसी फ़रिश्ते की तरह आपका बहुत ध्यान रखेगा. आज का दिन थोड़ा उबाऊ सकता है, इसलिए कोई रचनात्मक कार्य करके दिन को रोचक बना सकते हैं.




कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 29 June 2020)


आपका दानशीलता का व्यवहार आपके लिए छुपे हुए आशीर्वाद की तरह सिद्ध होगा, क्योंकि यह आपको शक, अनास्था, लालच और आसक्ति जैसी ख़राबियों से बचाएगा. होशियारी से निवेश करें. लगातार डांटना-डपटना बच्चे के व्यवहार को बिगाड़ सकता है. वक़्त की ज़रूरत यह है कि धैर्य से काम लें और बच्चों को थोड़ी आज़ादी दें. आज आपको निराशा हाथ लग सकती है, क्योंकि मुमकिन है कि आप अपने प्रिय के साथ सैर-सपाटे पर न जा पाएं. दफ़्तर का माहौल आज आपके लिए काफ़ी मुश्किल हो सकता है. दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुंचाएगी. अपने जीवनसाथी की ख़ूबियों के चलते आप एक बार फिर उनके प्यार में गिरफ़्तार हो सकते हैं. किसी अनचाहे मेहमान के आने से आपका दिन बेकार गुज़रने की सम्भावना है.



(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading