लाइव टीवी

आज का राशिफल, 29 मार्च (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा जीवनसाथी का साथ, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 8:12 AM IST
आज का राशिफल, 29 मार्च (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा जीवनसाथी का साथ, जानें भविष्य
कर्क, सिंह और कन्या

आज का राशिफल, 29 मार्च 2020 . Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 29 March 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 8:12 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 29 March 2020)


खाने-पीने की ऐसी चीज़ों से बचने की कोशिश करें, जिनमें कॉलेस्ट्रॉल की ज़्यादा मात्रा है. पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को संभाल लेगा. दिन को रोमांचक बनाने के लिए क़रीबी दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएं. आज ही लंबे वक़्त से चले आ रहे झगड़ों को सुलझा लें, क्योंकि हो सकता है कि कल बहुत देर हो जाए. नई साझीदारी आज के दिन फलदायी रहेगी. आपमें से कुछ लोगों को लंबा सफ़र करना पड़ सकता है, जो काफ़ी दौड़-भाग भरा होगा. लेकिन साथ ही बहुत फ़ायदेमंद भी साबित होगा. अगर आप अपने जीवनसाथी पर क्रोध ज़ाहिर करेंगे, तो आपको तुरन्त प्रतिक्रिया मिल सकती है. इसलिए ख़ुद पर क़ाबू रखेंगे.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 29 March 2020)


शरीर के किसी अंग में दर्द होने की संभावना है. किसी भी ऐसे काम से बचें, जिसमें ज़्यादा शारीरिक मेहनत की ज़रूरत हो. पर्याप्त आराम भी करें. आज सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएं, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों. घर पर कोशिश करें कि कोई आपकी वजह से आहत न हो और परिवार की ज़रूरतों के मुताबिक़ ख़ुद को ढालें. रोमांस के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन नहीं है, क्योंकि आप आज सच्चा प्यार ढूंढने में विफल हो सकते हैं. लंबित परियोजनाएं पूरी होने की दिशा में बढ़ेंगी. कोई व्यक्ति आपके जीवनसाथी में काफ़ी दिलचस्पी दिखा सकता है, लेकिन दिन के आख़िर तक आपको एहसास होगा कि इसमें कुछ ग़लत नहीं है. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं.



कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 29 March 2020)


घरेलू परेशानियां आपको तनाव दे सकती हैं. आज निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएं, उन पर विचार करें. लेकिन धन तभी लगाएं जब आप उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन कर लें. आज आपको लाभ मिलेगा, क्योंकि परिवार के सदस्य आपके सकारात्मक रुख़ से प्रभावित होंगे और उसे सराहेंगे. प्रेम-संबंध में ग़ुलाम की तरह व्यवहार न करें. बेहतर कामकाज के चलते आपको तारीफ़ मिल सकती है. आज काफ़ी दिगाग़ी कसरत मुमकिन है. आपमें से कुछ शतरंज खेल सकते हैं, वर्ग-पहेली हल कर सकते हैं, कोई कविता-कहानी लिख सकते हैं या भविष्य की योजनाओं पर गहराई से सोच सकते हैं. आंखें दिल की बातें बयान कर देती हैं. यह दिन अपने जीवनसाथी के साथ इसी भाषा में बात करने के लिए है. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय कोई रोचक किताब पढ़ें.



 

(साभार- AstroSage.com)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 6:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading