Horoscope Today, 3 February 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले नए जोश से भरे रहेंगे

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३ फरवरी २०२१ .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 3 february 2021 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 5:52 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 3 February 2021)


अपनी शारीरिक सेहत सुधारने के लिए संतुलित आहर लें उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें. घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है. आपकी ओर से की गयी लापरावाही महंगी साबित हो सकती है. आपके जीवन में प्रेम की बहार आ सकती है; आपको ज़रूरत है तो बस अपने आंख -कान खुले रखने की. कुछ के लिए पार्ट-टाइम नौकरी अच्छा विकल्प है. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे. वाद-विवाद, दोषारोपण, असहमति - ये आधुनिक दौर में वैवाहिक जीवन का अंग बन चुके हैं. आज आप इनके शिकार बन सकते हैं. आधुनिक दौर का मंत्र है – जमकर काम करें और उससे भी ज़्यादा जमकर पार्टी करें. लेकिन इतना भर याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा पार्टी भी सेहत को नासाज़ कर सकती है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 3 February 2021)


ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें और सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें. आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं. विवाद, मतभेद और दूसरों की आपमें कमियां निकालने की आदत को नज़रअन्दाज़ करें. आपके जीवन-साथी के पारिवारिक सदस्यों की वजह से आपका दिन थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है. चीज़ें कार्यक्षेत्र में बेहतर नज़र आती हैं. पूरे दिन आपका मिज़ाज बढ़िया रहेगा. आपका कम्यूनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. जीवनसाथी से निकटता आज आपको ख़ुशी देगी. भविष्य की चिंता से अधिक चिंतन की आवश्यकता होती है, इसलिए बेवजह चिंता करने की बजाय आप कोई रचनात्मक योजना बना सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 3 February 2021)


आपका तनाव काफ़ी हद तक ख़त्म हो सकता है. माली सुधार की वजह से ज़रूरी ख़रीदारी करना आसान रहेगा. मुश्किल दौर में आपकी जिन रिश्तेदारों ने मदद की है, उनके लिए अपनी कृतज्ञता को व्यक्त करें. आपका यह छोटा-सा काम उनके उत्साह को बढ़ाएगा. कृतज्ञता जीवन की सुगंध को फैलाती है और अहसान-फ़रामोशी इसे तार-तार कर देती है. अपने प्रिय के साथ सैर-सपाटे पर जाते समय ज़िंदगी को पूरी शिद्दत से जिएं. हो सकता है कि आपकी वजह से दफ़्तर में कुछ बड़ा नुक़सान हो जाए, इसलिए सोच-समझकर हर काम करें. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. आपका जीवनसाथी रोज़ाना की ज़रूरतों को पूरा करने से अपने हाथ पीछे खींच सकता है, जिसके चलते आपका मन उदास होने की संभावना है. ज़रूरत से ज़्यादा सोना आपकी ऊर्जा को ख़त्म कर सकता है. इसलिए पूरे दिन ख़ुद को सक्रिय रखें. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज