Horoscope Today, 3 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगी सफलता

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३ मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 3 may 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 3 May 2021)



आप अपने परिवार के लिए अपनी ख़ुशियां बलिदान करेंगे. लेकिन इसके बदले में आपको कुछ उम्मीद नहीं रखनी चाहिए. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. अपने सामाजिक जीवन को दरकिनार न करें. अपनी व्यस्त दिनचर्या में से थोड़ा-सा समय निकालकर अपने परिवार को दें. यह न सिर्फ़ आपका दबाव कम करेगा, बल्कि आपकी झिझक भी मिटा देगा. आज का दिन समझ-बूझ के क़दम उठाने का है, इसलिए तब तक अपने विचार व्यक्त न करें जब तक आप उनकी सफलता के लिए आश्वस्त न हों. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आज के दिन आप वैवाहिक जीवन का असली स्वाद चख सकते हैं. सारा दिन बर्तन मांजने और कपड़े धोने जैसे घरेलू कामों में बिताना वाक़ई बोझिल कर देता है. इसलिए दिन का बेहतर उपयोग करने की योजना बनाएं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 3 May 2021)



आज अतीत के ग़लत फ़ैसले मानसिक अशान्ति और क्लेश की वजह बनेंगे. आप ख़ुद को अकेला पाएंगे और सही-ग़लत का निर्णय करने में असमर्थ महसूस करेंगे. दूसरों की सलाह लें. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. घर का कुछ समय से टलता आ रहा काम-काज आपका थोड़ा वक़्त ले सकता है. आज आपका प्रिय आपके साथ में समय बिताने और तोहफ़े की उम्मीद कर सकता है. मुमकिन है कि कामकाज के मोर्चे पर यह काफ़ी मुश्किल दिन रहे. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की मदद से ज़िन्दगी की मुश्किलों का आसानी से सामना कर सकते हैं. आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें. दिन ख़त्म होने से पहले उठें और काम में लग जाएं, नहीं तो आपको महसूस होगा कि पूरा दिन बर्बाद हो गया है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 3 May 2021)



तरोताज़ा होने के लिए अच्छी तरह से आराम करें. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. घर से जुड़ी योजनाओं पर विचार करने की ज़रूरत है. कामकाज में व्यस्तता के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ेगा. अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं, तो आपकी सोच काफ़ी ग़लत है. आज का दिन उन्माद में घिर जाने का है; क्योंकि आप अपने जीवनसाथी के साथ प्रेम के चरम का अनुभव करेंगे. सारा दिन बर्तन मांजने और कपड़े धोने जैसे घरेलू कामों में बिताना वाक़ई बोझिल कर देता है. इसलिए दिन का बेहतर उपयोग करने की योजना बनाएं.(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज