Horoscope Today, 3 November 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का दिन होगा आरामदायक, मिलेगा सबका साथ

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, ३ नवंबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 3 november 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 5:41 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 3 November 2020)


प्यार, उम्मीद, सहानुभूति, आशावादिता और निष्ठा जैसी सकारात्मक भावनाओं को अपनाने के लिए ख़ुद को प्रोत्साहित करें. एक बार ये गुण आपके अंदर रच-बस जाएं, तो हर हालात में वे ख़ुद ही सकारात्मक तरीक़े से उभर आएंगे. आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं. बच्चों से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए थोड़ा समय अलग से निकालें. रोमांस में अपने दिमाग का उपयोग भी करें, क्योंकि प्यार हमेशा अन्धा होता है. आपको अपने भागीदार को आपकी योजना से जुड़े रहने के लिए मनाने में दिक्कत होगी. अगर आप ख़रीदारी पर जाएं तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें. वैवाहिक जीवन कभी-कभी बहुत अधिक अपेक्षाओं का भार डालता है. अगर आप इन अपेक्षाओं को पूरा न करें, तो आपको परिणामों को झेलने के लिए तैयार रहना चाहिए. दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो. ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 3 November 2020)


काम का दबाव और घरेलू मतभेद तनाव की वजह बन सकते हैं. आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वादविवाद का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे लोगों से न कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों. परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियां सभी को ख़ुश रखेंगी. आपका प्रिय आपको ख़ुश रखने के लिए कुछ ख़ास करेगा. आज का दिन समझ-बूझ के क़दम उठाने का है, इसलिए तब तक अपने विचार व्यक्त न करें जब तक आप उनकी सफलता के लिए आश्वस्त न हों. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. आज आप एक बार फिर समय में पीछे जाकर शादी के शुरुआती दिनों के प्यार और रुमानियत को महसूस कर सकते हैं. छुट्टी ज़ाया हो गई, इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 3 November 2020)


अपनी सेहत सुधारें, क्योंकि कमज़ोर शरीर दिमाग को भी कमज़ोर बना देता है. आप पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें. आपकी ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी. प्यार के नजरिए से यह दिन बेहद ख़ास रहेगा. कामकाज में कोई भारी गलती हो सकती है, अगर आप बीच-बीच में सोशल मीडिया चलाना बंद नहीं करें तो. अगर आप अपनी चीजों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. अपने जीवनसाथी के किसी छोटी बात को लेकर बोले गए झूठ से आप आहत महसूस कर सकते हैं. अपने प्रियजनों के साथ फ़िल्म देखना बढ़िया और मज़ेदार रहने वाला है.(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज