Horoscope Today, 3 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले लाइफ को एन्जॉय करेंगे

Horoscope Today, 3 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले लाइफ को एन्जॉय करेंगे
राशिफल

आज का राशिफल, ३ सितंबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 3 September 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 5:58 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 3 September 2020)


आज आप ख़ुद को सुकून में और ज़िंदगी का लुत्फ़ उठाने के लिए सही मनोदशा में पाएंगे. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आपका अड़ियल रवैया घर पर लोगों के दिलों को चोट पहुंचा सकता है, यहां तक कि नज़दीकी दोस्त भी आहत हो सकते हैं. आप अपने जज़्बात का इज़हार करने में मुश्किल महसूस करेंगे. लंबित व्यावसायिक योजनाएं शुरू होंगी. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. अगर आपके जीवनसाथी का मन खिन्न है और चाहते हैं की दिन अच्छा गुज़रे, तो चुप्पी साधे रहें. इस सप्ताहांत में आप काफ़ी-कुछ करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप काम टालते रहेंगे तो ख़ुद पर ही खीझ पैदा होने लगेगी.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 3 September 2020)


ख़याली पुलाव पकाने में वक़्त ज़ाया न करें. सार्थक कामों में लगाने के लिए अपनी ऊर्जा बचाकर रखें. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. अपने मेहमानों से ख़राब बर्ताव न करें. आपका ऐसा व्यवहार न केवल आपके परिवार को दुःखी कर सकता है, बल्कि संबंधों में दूरी भी पैदा कर सकता है. उदास न हों, कभी-कभी विफल होना कोई ख़राब बात नहीं है. वह तो ज़िंदगी की ख़ूबसूरती है. सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ़्तर में काम तेज़ रफ़्तार पकड़ लेगा. आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहां से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो. मुश्किल हालात से उबरने में आपके जीवनसाथी की तरफ़ से ज़्यादा सहयोग नहीं हासिल होगा. अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें, इससे बेहतर होगा कि आप कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 3 September 2020)


आपको अपनी सेहत के प्रति ज़्यादा सावधानी बरतने की ज़रूरत है, ख़ास तौर पर रक्तचाप के मरीज़ों को. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आपके माता-पिता की सेहत चिंता और घबराहट का कारण बन सकती है. दिन को ख़ास बनाने के लिए स्नेह और उदारता के छोटे-छोटे तोहफ़े लोगों को दें. मुश्किल मामलों से बचने के लिए आपको अपने संपर्क उपयोग करने की ज़रूरत है. अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं पहुंचाएगा. आपको आज अपने जीवनसाथी का विकराल रूप देखने को मिल सकता है. जब आपके पास ज़्यादा खाली समय हो, तो नकारात्मक विचार आपको ज़्यादा परेशान करते हैं. अतः सकारात्मक पुस्तकें पढ़ें, कोई मनोरंजक फ़िल्म देखें या मित्रों के साथ समय व्यतीत करें. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज