Home /News /astro /

आज का राशिफल, 30 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि के जातक प्रेम में डूबे रहेंगे, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 30 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि के जातक प्रेम में डूबे रहेंगे, जानें भविष्य

कर्क, सिंह और कन्या राशि

कर्क, सिंह और कन्या राशि

आज का राशिफल, ३०अप्रैल २०२० . Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 30 April 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 30 April 2020)


    पेचीदा हालात में फंसने पर घबराएं नहीं. जैसे खाने में थोड़ा-सा तीखापन उसे और भी लज़ीज़ बना देता है, उसी तरह ऐसी परिस्थितियां आपको ख़ुशियों की सही क़ीमत बताती हैं. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं.  आपके माता-पिता की सेहत पर ज़्यादा ध्यान दिए जाने की ज़रूरत है. प्रेमी एक-दूसरे की पारिवारिक भावनाओं को समझेंगे. बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. कोई व्यक्ति आपके जीवनसाथी में काफ़ी दिलचस्पी दिखा सकता है, लेकिन दिन के आख़िर तक आपको एहसास होगा कि इसमें कुछ ग़लत नहीं है. अपनी रचनाधर्मिता को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है. कुछ ऐसे विचार आ सकते हैं जो वाक़ई ज़बरदस्त और सृजनात्मक हों.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 30 April 2020)


    काम के बीच-बीच में थोड़ा आराम करें और देर रात तक काम न करें. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. परिवार के सदस्य सहयोगी होंगे, लेकिन उनकी काफ़ी सारी मांगें होंगी. समय, कामकाज, पैसा, सब एक ओर और आपका प्यार एक तरफ़, दोनों आपस में खोए हुए - कुछ ऐसा मिज़ाज रहेगा आपका आज. रचनात्मक काम में लगे लोगों के लिए सफलता से भरा दिन है, उन्हें वह शोहरत और पहचान मिलेगी जिसकी उन्हें एक अरसे से तलाश थी. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आपके और आपके जीवनसाथी के दरमियान कोई अजनबी नोंकझोंक की वजह बन सकता है.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 30 April 2020)


    आपकी व्यक्तिगत समस्याएं मानसिक शांति को भंग कर सकती हैं. मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें.  मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें.  क़रीबी लोग मदद के लिए आपकी ओर हाथ बढ़ाएंगे. प्रेम के दृष्टिकोण से उत्तम दिन है. करियर के नज़रिए से शुरू किया सफ़र कारगर रहेगा. लेकिन ऐसा करने से पहले अपने माता-पिता से इजाज़त ज़रूर ले लें, नहीं तो बाद में वे आपत्ति कर सकते हैं. वक़ील से क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. जब आपका जीवनसाथी जब सारे मनमुटाव भुलाकर प्यार के साथ आपके पास फिर आएगा, तो जीवन और भी सुन्दर लगेगा. अनुशासन सफलता की अहम सीढ़ी होती है. घर के सामान को व्यवस्थित ढंग से लगाने से जीवन में अनुशासन की शुरुआत कर सकते हैं.

    (साभार- AstroSage.com)   

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर