Horoscope Today, 30 August 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में आएगी उम्मीद की रोशनी

Horoscope Today, 30 August 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में आएगी उम्मीद की रोशनी
राशिफल

आज का राशिफल, ३० अगस्त २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 30 August 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 12:31 PM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 30 August 2020)


गर्भवती महिलाओं के लिए अतिरिक्त सावधान रहने का दिन है. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा- इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को न भूलें. अपने प्रिय को आज निराश न करें- क्योंकि ऐसा करने की वजह से बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. नई योजनाएं आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का ज़रिया साबित होंगी. शादीशुदा ज़िन्दगी के मोर्चे पर हालात वाक़ई थोड़े मुश्किल रहे हैं, लेकिन अब आप सुधरते हालात महसूस कर सकते हैं. आज का दिन अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं. बेकार समय बिताने तो यह बेहतर ही है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 30 August 2020)


हृदय-रोगियों के लिए कॉफ़ी छोड़ने का सही समय है. अब इसका ज़रा भी इस्तेमाल दिल पर अतिरिक्त दबाव डालेगा. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. उपहार/भेंट वग़ैरह भी आज आपके प्रिय का मूड बदलने में नाकाम रहेंगे. ऑनलाइन सेमिनार और गोष्ठियों में हिस्सा लेकर आज आप कई नए विचार पा सकते हैं. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. वैवाहिक जीवन के उजले पहलू का अनुभव करने के लिए अच्छा दिन है. अनुशासन सफलता की अहम सीढ़ी होती है. घर के सामान को व्यवस्थित ढंग से लगाने से जीवन में अनुशासन की शुरुआत कर सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 30 August 2020)


अपने विचारों को सकारात्मक रखें, क्योंकि आपको ‘डर’ नाम के दानव का सामना करना पड़ सकता है. नहीं तो आप निष्क्रिय होकर इसका शिकार हो सकते हैं. दिन बहुत लाभदायक नहीं है- इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. पड़ोसियों से झगड़ा आपका मूड ख़राब कर सकता है. लेकिन अपना आपा न खोएं, इससे सिर्फ़ आग और भड़केगी. अगर आप सहयोग न करें, तो कोई आपसे नहीं झगड़ सकता है. सबसे अच्छा रिश्ता बनाए रखने की कोशिश करें. प्रेम निःसीम होता है, सभी सीमाओं के परे; आपने ये बातें पहले भी सुनी होंगी. लेकिन आज वह दिन है जब आप अगर चाहें तो यह ख़ुद महसूस कर सकते हैं. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे. यह दिन आपके सामान्य वैवाहिक जीवन से कुछ हटकर होने वाला है. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से कुछ ख़ास देखने को मिल सकता है. जब आपके पास ज़्यादा खाली समय हो, तो नकारात्मक विचार आपको ज़्यादा परेशान करते हैं. अतः सकारात्मक पुस्तकें पढ़ें, कोई मनोरंजक फ़िल्म देखें या मित्रों के साथ समय व्यतीत करें. (साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 30 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के जीवन में आएंगी खुशियां 

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 30 August 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की जिंदगी में आएगी प्रेम की बहार 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading