Home /News /astro /

आज का राशिफल, 30 जून (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह. कन्या राशि वालों को नई योजनाओं से होगा लाभ

आज का राशिफल, 30 जून (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह. कन्या राशि वालों को नई योजनाओं से होगा लाभ

कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का राशिफल

कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, ३० जून २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 30 June 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 30 June 2020)


    आपके परिवार को आपसे बहुत ज़्यादा उम्मीदें हैं, जिसके चलते आप खीज महसूस कर सकते हैं. मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. कोई ऐसा जिस पर आप यक़ीन करते हैं आपको पूरा सच नहीं बताएगा. सारे तथ्यों को जानने के लिए थोड़ी छानबीन ज़रूरी है, लेकिन अगर आप ग़ुस्से में कोई क़दम उठाएंगे तो उससे आपके संबंध ख़राब हो सकते हैं. आज आप कोई दिल टूटने से बचा सकते हैं. नई योजनाएं आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का ज़रिया साबित होंगी. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. रोमानी गाने, महकती मोमबत्तियां, लज़ीज़ खाना और पेय. यह दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए ही बना है. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताब पढ़ें.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 30 June 2020)


    माता-पिता का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोत्तरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. सामाजिक उत्सवों में सहभागिता का मौक़ा है, जो आपको प्रभावशाली व्यक्तियों के संपर्क में लाएगा. आपका प्यार न सिर्फ़ परवान चढ़ेगा, बल्कि नई ऊंचाइयों को भी छूएगा. दिन की शुरुआत प्रिय की मुस्कान से होगी और रात उसके सपनों में ढलेगी. अपना बायोडाटा भेजने या किसी इंटरव्यू में जाने के लिए अच्छा समय है. दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गई यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी. विवादों की एक लंबी कड़ी आपके रिश्तों को कमजोर कर सकती है. अत: इसे हल्के में लेना ठीक नहीं होगा. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा.


    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 30 June 2020)


    आप जल्द ही लंबे समय से चली आ रही बीमारी से उबरकर पूरी तरह सेहतमंद हो सकते हैं, लेकिन ऐसे ख़ुदगर्ज़ और ग़ुस्सैल इंसान से बचें, जो आपको तनाव दे सकता है और आपकी परेशानियों में इज़ाफ़ा कर सकता है. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएंगे. आज के इस ख़बसूरत दिन प्रेम-संबंध में आपकी सभी शिकायतें ग़ायब हो जाएंगी. अपना क़ीमती समय सिर्फ़ योजना बनाने में बर्बाद न करें, बल्कि उसकी ओर क़दम बढ़ाएं और उस पर अमल करना शुरू करें. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. वैवाहिक जीवन में निजता का ध्यान रखना भी आवश्यक है. लेकिन आज के दिन आप दोनों ज़्यादा-से-ज़्यादा एक-दूसरे के क़रीब जाना चाहेंगे. अपने प्रियजनों के साथ फ़िल्म देखना बढ़िया और मज़ेदार रहने वाला है.

    (साभार- AstroSage.com)

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर