आज का राशिफल, 31 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को खर्चों में बढ़ोतरी करेगी परेशान 

आज का राशिफल, 31 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को खर्चों में बढ़ोतरी करेगी परेशान 
आज का राशिफल

आज का राशिफल, ३१ जुलाई २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 31 July 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 31 July 2020)


ध्यान से वाहन चलाएं, ख़ास तौर पर तेज़ मोड़ों और चौराहों पर. हालांकि धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे. आज आप जहां भी जाएंगे, लोगों के बीच आप सबके ध्यान का केंद्र बने रहेंगे. विवाहेतर प्रेम संबंध आपकी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं. संभव है कि आपके वरिष्ठ आपकी बातों को ठीक से न समझ सकें, लेकिन धैर्य बनाए रखें, जल्दी ही वे आपकी बातों को समझ सकेंगे. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. सेहत के नज़रिये से गले लगने के अपने फ़ायदे हैं और आपको यह एहसास आज अपने जीवनसाथी से मिल सकता है. इस सप्ताहांत परिवार के साथ शॉपिंग पर जाना संभव लग रहा है, लेकिन शॉपिंग जेब पर भारी भी पड़ सकती है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 31 July 2020)


ख़ुद अपना इलाज करने से बचें, क्योंकि दवाई पर आपकी निर्भरता बढ़ने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. पारिवारिक तनावों को अपना ध्यान भंग न करने दें. ख़राब दौर हमें बहुत-कुछ देता है. अपने प्रेम-प्रसंग के बारे में इधर-उधर ज़्यादा बातें न करें. आपकी ईमानदारी और उम्दा तरीक़े से काम पूरा करने की क्षमता आपको शोहरत दिलाएगी. आज आपको ढेरों दिलचस्प निमंत्रण मिलेंगे. साथ ही आपको एक आकस्मिक उपहार भी मिल सकता है. आपको ख़ुशी से भरी शादीशुदा ज़िंदगी की एहमियत का एहसास होगा. दोस्तों के साथ आप बेहद मज़ेदार समय गुज़ार सकते हैं. साथ ही ऐसी जगहों पर जाने की भी संभावना हैं, जहां नए लोगों से मुलाक़ात हो सके.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 31 July 2020)


ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. तनाव का दौर बरक़रार रहेगा, लेकिन पारिवारिक सहयोग मदद देगा. आज आपको निराशा हाथ लग सकती है, क्योंकि मुमकिन है कि आप अपने प्रिय के साथ सैर-सपाटे पर न जा पाएं. अगर आप अपने काम पर ध्यान दें तो क़ामयाबी और प्रतिष्ठा आपकी होगी. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. जीवनसाथी की मासूमियत आपके दिन को ख़ास बना सकती है. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है. (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading