आज का राशिफल, 5 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों में पॉजिटिव एनर्जी से आएगा बड़ा परिवर्तन

आज का राशिफल, 5 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों में पॉजिटिव एनर्जी से आएगा बड़ा परिवर्तन
आज का राशिफल

आज का राशिफल, ५ अगस्त २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 5 August 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 5:51 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 5 August 2020)


परिवार के इलाज से जुड़े ख़र्चों में इज़ाफ़े को नकारा नहीं जा सकता है. बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है. अपनी जीवन में एक संगीत पैदा करें, समर्पण का मूल्य समझें और हृदय में प्रेम व कृतज्ञता के फूल खिलने दें. आप अनुभव करेंगे कि आपका जीवन अधिक अर्थपूर्ण हो रहा है. अपने मनमौजी बर्ताव पर क़ाबू रखें, क्योंकि यह आपके रिश्तों को बर्बाद कर सकता है. आज फ़ायदा हो सकता है, बशर्ते आप अपनी बात भली-भांति रखें और काम में लगन व उत्साह दिखाएं.  ऐसा लगता है कि आपके जीवनसाथी का मिज़ाज आज कुछ ख़राब है. इंटरनेट सर्फ़िंग करना आपकी अंगुलियों की अच्छी वर्जिश करने के साथ-साथ आपके ज्ञान को भी बढ़ा सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 5 August 2020)


आपके पास अपनी सेहत और रूप-रंग को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा. कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं. आज आपको निराशा हाथ लग सकती है. दफ़्तर में वीडियो गेम खेलना काफ़ी भारी पड़ सकता है. मुमकिन है कि महरी या काम वाली बाई की तरफ़ से कोई परेशानी खड़ी हो, जिससे आपके व आपके जीवनसाथी को तनाव संभव है. सकारात्मक सोच ज़िंदगी में ग़ज़ब का जादू कर सकती है – कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या टीवी पर फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 5 August 2020)


उदास और अवसादग्रस्त न हों. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा- कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाइयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएं. संबंधी आपके उदार स्वभाव का ग़लत फ़ायदा उठाने की कोशिश करेंगे. चौकन्ने रहें, नहीं तो बाद में आप ठगा हुआ महसूस करेंगे. उदारता एक हद तक ही ठीक है, लेकिन अगर यह अपना दायरा पार कर ले तो परेशानी बन जाती है. आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है. नयी परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. आपको अपने जीवनसाथी के बारे में कुछ ऐसा पता चल सकता है, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन पर आशंकाओं के बादल मण्डरा सकते हैं.  (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज