आज का राशिफल, 5 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा व्यक्तित्व निखारने का मौका

आज का राशिफल, 5 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा व्यक्तित्व निखारने का मौका
कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, ५ जुलाई २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 5 July 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 5 July 2020)


बेहतर ज़िंदगी के लिए अपनी सेहत और व्यक्तित्व में सुधार लाने कि कोशिश करें. आज अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुक़सान तक़रीबन पक्का है. ऐसे काम करें जिनसे आपको ख़ुशी मिले, लेकिन दूसरों के मामलों में दख़लअंदाज़ी से बचें. ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है. ख़ास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे. आप जीतोड़ मेहनत और धीरज के बल पर अपने उद्देश्य हासिल कर सकते हैं. आज के दिन अधिकांश समय ख़रीदारी और दूसरी गतिविधियां में जाएगा. आज के दिन आपका जीवनसाथी आपके बारे में या आपकी शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में सारी ख़राब बातें बता सकता है. परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन यदि आप स्वयं को शांत रखें और धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 5 July 2020)


कॉफ़ी पीना छोड़ दें, ख़ास तौर पर दिल के मरीज़. आप पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारंपरिक तौर पर निवेश करें. पुरखों की जायदाद की ख़बर पूरे परिवार के लिए ख़ुशी ला सकती है. आपका रुमानी संबंध आज थोड़ी परेशानी में पड़ सकता है. आपकी लगन और आत्मविश्वास का स्तर ऊंचा होगा और आप उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करेंगे. यात्रा के मौक़ों को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए. जीवनसाथी से आपको अपने दिल की सारी बातें करने का भरपूर समय मिलेगा. ग्रह इशारा कर रहे हैं कि धार्मिक क्रियाकलापों की अधिकता हो सकती है, मसलन आप मंदिर जा सकते हैं, दान-दक्षिणा भी संभव है और ध्यान-धारणा का अभ्यास भी किया जा सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 5 July 2020)


माता-पिता का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. जिसके साथ आप रहते हैं, उससे वाद-विवाद करने से बचें. यदि कोई समस्या है, तो उसे शांति से बातचीत करके सुलझाएं. प्रेम भगवान की पूजा की ही तरह पवित्र है. यह आपको सच्चे अर्थों में धर्म और आध्यात्मिकता की ओर भी ले जा सकता है. तनख़्वाह में बढ़ोतरी आपको उत्साह से भर सकती है. यह वक़्त अपनी सभी निराशाओं और परेशानियों को मिटाने का है. आज ऐसे बर्ताव करें जैसे कि आप ‘सुपर-स्टार’ हैं, लेकिन सिर्फ़ उन चीज़ों की ही प्रशंसा करें जो उसके क़ाबिल हैं. यह दिन आपके जीवन में वसंत-काल की तरह है. रोमानी और प्यार से भरा; जहां सिर्फ़ आप और आपका जीवनसाथी साथ हों. दोस्त अकेलापन दूर करने के सबसे अच्छे माध्यमों में से एक हैं. दोस्तों के साथ समय बिताकर आज के दिन आप बेहतरीन चीज़ में समय निवेश कर सकते हैं.
(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading