आज का राशिफल, 5 जून (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले सुकून भरा दिन बिताएंगे, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 5 जून (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले सुकून भरा दिन बिताएंगे, जानें भविष्य
कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, ५ जून २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 5 June 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 5 June 2020)


आज आपको कई दिक़्क़तों और मतभेदों का सामना करना पड़ सकता है, जिस वजह से आप झुंझलाहट और बेचैनी महसूस करेंगे. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा- इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. घर वालों के साथ समय बिताना ख़ुशनुमा अनुभव रहेगा. आपकी मुस्कुराहट आपके प्रिय की नाराज़गी दूर करने के लिए सबसे उम्दा दवा है. कार्यक्षेत्र में आज आप अपने काम में प्रगति देखेंगे. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा. अपने जीवनसाथी के साथ घर पर ही एक कैंडल लाइट डिनर सम्भवतः आपकी हफ़्ते भर की थकान को दूर कर सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 5 June 2020)


आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. दिवास्वप्नों में समय खपाना नुक़सानदेह रहेगा, इस मुग़ालते में न रहें कि दूसरे आपका काम करेंगे. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. आपके हाथों आपके ही वैवाहिक जीवन के लिए कुछ गड़बड़ हो सकता है. अगर आज कुछ अधिक करने को नहीं है तो अपने घर के सामानों को दुरुस्त करके आप अपने को व्यस्त रख सकते हैं.



कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 5 June 2020)


उम्रदराज़ लोगों को अपनी सेहत का ध्यान रखने की ज़रूरत है. मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. आपके जीवनसाथी की सेहत आपको चिंता में डाल सकती है. आज प्यार के नज़रिए से दिन काफ़ी विवादास्पद रहेगा. आज अनुभवी लोगों से जुड़कर जानने की कोशिश करें कि उनका क्या कहना है. आज आप ख़ुद को लोगों के ध्यान के केंद्र में पाएंगे, जब कोई आपके सहयोग की वजह से पुरस्कृत होगा या सराहा जाएगा. सेहत के नज़रिेये से साथी के गले लगने के अपने फ़ायदे हैं और आपको यह एहसास आज अपने जीवनसाथी से मिला सकता है.



(साभार- AstroSage.com)  
First published: June 5, 2020, 5:46 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading