Horoscope Today, 5 November 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के परिवार में आएंगी खुशियां

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, ५ नवंबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 5 november 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 5:42 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 5 November 2020)


आंखों के मरीज़ प्रदूषित जगहों पर जाने से बचें, क्योंकि धुंआ आपकी आंखों को और नुक़सान पहुंचा सकता है. अगर मुमकिन हो तो सूरज की तेज़ रोशनी से भी बचें. ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें. दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ शाम के आयोजन में शिरकत करें. आज के दिन अपने प्रिय की भावनाओं को समझें. आपके बॉस किसी भी बहाने में दिलचस्पी नहीं ज़ाहिर करेंगे- इसलिए निगाहों में बने रहने के लिए अपना काम अच्छी तरह से करें. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 5 November 2020)


आपके हंसी-मज़ाक़ का लहज़ा किसी दूसरे को आपकी तरह इस क्षमता को विकसित करने के लिए प्रेरित कर सकता है. आपसे उसे यह सबक़ मिलेगा कि ज़िंदगी की ख़ुशी बाहरी चीज़ों में नहीं, बल्कि ख़ुद के ही भीतर है. अतिरिक्त धन को रिअल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. आपका गर्मजोशी भरा बर्ताव घर का माहौल ख़ुशनुमा कर देगा. कुछ ही लोग ऐसे इंसान के आकर्षण से बच सकते हैं, जिसके पास इतनी प्यारी मुस्कान हो. जब आप लोगों के साथ होंगे, तो आपकी महक फूलों की तरह चारों ओर फैलेगी. बाहरी चीज़ों का अब कोई ख़ास मायने आपके लिए नहीं बचा है, क्योंकि आप ख़ुद को हमेशा प्यार की ख़ुमारी में महसूस करते हैं. आप अपने मातहतों से नाख़ुश हो सकते हैं, क्योंकि वे उम्मीद के मुताबिक़ काम नहीं कर रहे हैं. अगर आप ख़रीदारी पर जाएं तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें. अगर आप अपने जीवनसाथी की छोटी-छोटी बातों को नज़रअन्दाज़ करेंगे, तो उन्हें बुरा लग सकता है. ध्यान सर्वश्रेष्ठ मानसिक औषधि है जो आपकी कार्यक्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकता है. आपके पास आज इसके लिए समय भी है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 5 November 2020)


आज के दिन आप बिना झंझट विश्राम कर सकेंगे. अपनी मांसपेशियों को आराम देने के लिए तैल से मालिश करें. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा- इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. आपकी दिलचस्प रचनात्मकता आज घर के वातावरण को सुखद बनाएगी. मुमकिन है कि आपके आंसुओं को पोंछने के लिए कोई ख़ास दोस्त आगे आए. आज फ़ायदा हो सकता है, बशर्ते आप अपनी बात भली-भांति रखें और काम में लगन व उत्साह दिखाएं. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. आपको महसूस होगा कि आपका जीवनसाथी इससे बेहतर पहले कभी नहीं हुआ.  (साभार- AstroSage.com)  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज