Horoscope Today, 6 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में आएगा सौभाग्य

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ६ जून, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 6 june 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 6 June 2021)


आपका आकर्षक बर्ताव दूसरों का ध्यान आपकी तरफ़ खींचेगा. माली सुधार की वजह से ज़रूरी ख़रीदारी करना आसान रहेगा. हालात को क़ाबू में रखने के लिए अपने भाई की मदद लें. विवाद को ज़्यादा तूल देने की बजाय उसे दोस्ताना तरीक़े से हल करने की कोशिश करें. आपका काम दरकिनार हो सकता है- क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. नई योजनाएं आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का ज़रिया साबित होंगी. हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 6 June 2021)


जीत का जश्न आपके दिल को ख़ुशी से भर देगा. इस उत्साह को दोगुना करने के लिए आप अपनी ख़ुशी में अपनों को भागीदार बना सकते हैं. किसी ऑनलाइन बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी, आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं. कोई ऐसा जिसके साथ आप रहते हैं, आपके लापरवाह और अनिश्चित बर्ताव की वजह से चिढ़ सकता है. रोमांटिक मनोभावों में अचानक आया बदलाव आपको काफ़ी खिन्न कर सकता है. पैसे बनाने के उन नए विचारों का उपयोग करें, जो आज आपके ज़ेहन में आएं. वक़ील से फोन पर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. अगर आप और आपका जीवनसाथी खाने-पीने पर ज़्यादा ध्यान देंगे, तो सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 6 June 2021)


कुछ रचनात्मक करने के लिए अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें. अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें. आपको परिवार के सदस्यों के साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा. सारी दुनिया की मदहोशी उन ख़ुशनसीबों के बीच सिमट जाती है, जो प्यार में हों. जी हां, आप वही ख़ुशनसीब हैं. आज का दिन समझ-बूझ के क़दम उठाने का है, इसलिए तब तक अपने विचार व्यक्त न करें जब तक आप उनकी सफलता के लिए आश्वस्त न हों. कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. वैवाहिक जीवन के लिहाज़़ से यह बढ़िया दिन है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज