आज का राशिफल, 7 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले मुश्किल दौर से निकलने में होंगे कामयाब

आज का राशिफल, 7 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले मुश्किल दौर से निकलने में होंगे कामयाब
राशिफल

आज का राशिफल, ७ अगस्‍त २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 7 August 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 5:56 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 7 August 2020)


दूसरों के सफलता को सराहकर आप उसका लुत्फ़ ले सकते हैं. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. हो सकता है कि आप अपने परिवार के लोगों की सभी बातों से सहमत न हों, लेकिन आपको उनके तजुर्बे से सीखने की कोशिश करनी चाहिए. आपका बेपनाह प्यार आपके प्रिय के लिए बेहद क़ीमती है. कार्यक्षेत्र में कोई आपसे दुर्व्यवहार कर सकता है. इसलिए तैयार रहें और प्रतिक्रिया न करें. दूसरों की राय को ग़ौर से सुनें. अगर आप आज वाक़ई फ़ायदा चाहते हैं तो. आपका जीवनसाथी आपसे कुछ दूरी बनाने की कोशिश कर सकता है. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 7 August 2020)


बचपन की यादें आपके मन पर छाई रहेंगी, लेकिन इस काम में आप ख़ुद को मानसिक तनाव दे सकते हैं. आपके तनाव और परेशानी की एक बड़ी वजह बचपन की मासूमियत को जीने की चाह है, इसलिए खुलकर जिएं. आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो. कुछ लोग जितना कर सकते हैं, उससे कई ज़्यादा करने का वादा कर देते हैं. ऐसे लोगों को भूल जाएं जो सिर्फ़ गाल बजाना जानते हैं और कोई परिणाम नहीं देते. आपको आज ही अपने प्रिय को दिल की बात बताने की ज़रूरत है, क्योंकि कल बहुत देर हो जाएगी. सहकर्मियों के सहयोग से आप मुश्किल दौर से जल्द ही निकल जाएंगे. यह आपको कार्यक्षेत्र में बढ़त बनाने में मददगार साबित होगा. आज ऐसा बर्ताव करें जैसे कि आप सुपर-स्टार हैं, लेकिन सिर्फ़ उन चीज़ों की ही प्रशंसा करें जो उसके क़ाबिल हैं. जीवन साथी की वजह से  आपको महसूस होगा कि उनके लिए दुनिया में आप ही सबसे महत्वपूर्ण हैं. आपको महसूस हो सकता है कि आप अपना दिन बर्बाद कर रहे हैं. इसलिए अपने दिन की योजना बेहतर तरीक़े से बनाएं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 7 August 2020)


नियमित व्यायाम के माध्यम से वज़न को नियंत्रित रखें. आज निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएं, उन पर विचार करें. लेकिन धन तभी लगाएं जब आप उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन कर लें. आपकी निजी ज़िंदगी के बारे में दोस्तों से आपको अच्छी सलाह मिलेगी. कामकाज में व्यस्तता के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ेगा. दूसरों को ऐसा काम करने के लिए बाध्य न करें, जो आप स्वयं न करना चाहें. दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुंचाएगी. वैवाहिक सुख के दृष्टिकोण से आज आपको कुछ अनोखा उपहार मिल सकता है. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज