आज का राशिफल, 7 जून (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले आज अपनों पर करें भरोसा, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 7 जून (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले आज अपनों पर करें भरोसा, जानें भविष्य
कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, ७ जून २०२० . Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 7 june 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 7 June 2020)


आपको जो आर्थिक लाभ मिलने वाला था वह टल सकता है. परिवार के सदस्यों की अच्छी सलाह आपके मानसिक तनाव को कम करने में दवा साबित होगी. रोमांस के लिहाज़ से आज  का दिन बहुत अच्छा नहीं होगा, क्योंकि आप आज सच्चा प्यार ढूंढने में विफल हो सकते हैं. निर्णय लेते समय अपने अहम को बीच में न आने दें, अपने कनिष्ठ सहकर्मियों की बात पर ग़ौर फ़रमाएं. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद होने की काफ़ी संभावना है. सोशल मीडिया पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त गुज़ारना न केवल समय की बर्बादी है, बल्कि सेहत के लिहाज़ से भी अच्छा नहीं है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 7 June 2020)


प्यार, उम्मीद, सहानुभूति, आशावादिता और निष्ठा जैसी सकारात्मक भावनाओं को अपनाने के लिए ख़ुद को प्रोत्साहित करें. एक बार ये गुण आपके अंदर रच-बस जाएं, तो हर हाल में वे ख़ुद ही सकारात्मक तरीक़े से उभर आएंगे. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोत्तरी आपके मन की शांति को भंग कर सकती है. अपने दिन की योजना सावधानी से तय करें. ऐसे लोगों से बात करें, जो आपकी मदद कर सकते हैं. आपकी मुस्कुराहट आपके प्रिय की नाराज़गी दूर करने के लिए सबसे उम्दा दवा है. करिअर में तरक़्क़ी के लिए नयी क्षमताएं विकसित करना और नई तकनीकें सीखना महत्वपूर्ण रहेगा. जीवनसाथी की मासूमियत आपके दिन को ख़ास बना सकती है. लंबे समय के बाद आप भरपूर नींद का मज़ा ले पाएंगे. इसके बाद आप बहुत शान्त और तरोताज़ा महसूस करेंगे.



कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 7 June 2020)


बच्चे आपको घरेलू काम-काज निपटाने में मदद करेंगे. आपके प्रिय की ख़राब तबियत के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ सकता है. किसी ऐसे नए उद्योग से जुड़ने से बचें जिसमें कई भगीदार हों  और अगर ज़रूर पड़े तो उन लोगों की राय लेने से न कतराएं, जो आपके क़रीबी है. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. शादिशुदा ज़िन्दगी के तमाम मुश्किल दिनों के बाद आप और आपका हमदम फिर प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं. स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है.



(साभार- AstroSage.com) 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading