Horoscope Today, 7 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले तनाव न लें, निवेश का फैसला सोच-समझकर लें

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ७ जून, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 7 june 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 7 June 2021)


आर्थिक दिक़्क़तें आपके लिए परेशानी का सबब बन सकती हैं. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. घर के लोग आपके ख़र्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे. आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं. मुमकिन है कि आपके आंसुओं को पोंछने के लिए कोई ख़ास आगे आए. कामकाज में कोई भारी ग़लती हो सकती है, अगर आप बीच-बीच में सोशल मीडिया चलाना बंद नहीं करें तो. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. मुमकिन है कि आज आपका जीवनसाथी ख़ूबसूरत शब्दों में यह बताए कि आप उनके लिए कितने क़ीमती हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 7 June 2021)


आपका व्यक्तित्व आज इत्र की तरह महकेगा और सबको आकर्षित करेगा. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. बच्चे आपको घरेलू काम-काज निबटाने में मदद करेंगे. किसी से तभी दोस्ती करें जब उसके बारे में पूरी जानकारी कर लें और उसे भली-भांति समझ लें. अन्य दिनों की अपेक्षा आज आपके सहकर्मी आपको अधिक समझने की कोशिश करेंगे. जीवनसाथी के साथ यह दिन और दिनों की अपेक्षा बेहतर गुज़रेगा. अगर आप अपने मन की सुनें, तो यह दिन ख़रीदारी के लिहाज़ से उम्दा है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 7 June 2021)


बहुत ज़्यादा मानसिक दबाव और थकान परेशानी की वजह बन सकता है. सेहत को ठीक बनाए रखने के लिए पर्याप्त आराम करें. दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा. बहन की शादी की ख़बर आपके लिए ख़ुशी का सबब लेकर आएगी. लेकिन उससे दूर होने का ख़याल आपको उदास भी कर सकता है. लेकिन आपको भविष्य के बारे में सोचना छोड़ वर्तमान का पूरा आनंद लेना चाहिए. कई लोगों के लिए आज की रोमांटिक शाम ख़ूबसूरत तोहफ़ों और फूलों से भरपूर रहेगी. आज के दिन कार्यालय का माहौल बढ़िया बना रहेगा. वक़ील से फोन पर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. जीवन साथी की किसी बात को गंभीरता से न लेने की स्थिति में विवाद हो सकता है. अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए बिलकुल उपयुक्त दिन है, क्योंकि आपके पास आराम के कुछ लम्हे होंगे. लेकिन अपनी योजनाओं को व्यावहारिक रखें और हवाई क़िले न बांधें.(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज