Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Horoscope Today, 7 November 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए धन का निवेश रहेगा फायदेमंद

    राशिफल
    राशिफल

    आज का राशिफल, ७ नवंबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 7 november 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 7, 2020, 5:47 AM IST
    • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 7 November 2020)


    अपना मूड बदलने के लिए सामाजिक मेलजोल का सहारा लें. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. कोई ऐसा रिश्तेदार जो बहुत दूर रहता है, आज आपसे संपर्क कर सकता है. आज आपकी मुस्कान बेमानी है, हंसी में वो खनक नहीं है, दिल धड़कने में आनाकानी कर रहा है; क्योंकि आप किसी ख़ास के साथ की कमी महसूस कर रहे हैं. अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान एकाग्र करें. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. रिश्तेदारों का दख़ल शादीशुदा ज़िन्दगी में परेशानी पैदा कर सकता है. अगर आप अपने मन की सुनें, तो यह दिन ख़रीदारी के लिहाज़ से उम्दा है. आपको कुछ अच्छे कपड़ों और जूतों की ज़रूरत भी है.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 7 November 2020)


    आपके पास अपनी सेहत और रूप-रंग को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा. वित्तीय अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है. परिवार के सदस्य सहयोगी होंगे, लेकिन उनकी काफ़ी सारी मांगें होंगी. यात्रा के चलते रुमानी संबंध को बढ़ावा मिलेगा. किसी भी ख़र्चीले काम या योजना में हाथ डालने से पहले ठीक तरह से सोच-विचार कर लें. आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है. आज आप महसूस करेंगे कि शादी का बंधन वाक़ई स्वर्ग में बनाया जाता है. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 7 November 2020)


    नर्वस ब्रेकडाउन आपकी सोचने की ताक़त और शरीर के प्रतिरक्षा तंत्र को कमज़ोर बना सकता है. सकारात्मक सोच के ज़रिए इस समस्या से निजात पाएं. समूहों में शिरकत दिलचस्प, लेकिन ख़र्चीली रहेगी, ख़ास तौर पर अगर आप दूसरों पर ख़र्च करना नहीं बन्द करेंगे तो. एक नज़दीकी रिश्तेदार ख़ुद के लिए आपका ज़्यादा ध्यान चाहेगा, हालांकि, वह काफ़ी मददगार और ख़याल रखने वाला होगा. आपके प्रिय/जीवनसाथी का फ़ोन आपका दिन बना देगा. दफ़्तर में आपको पता लग सकता है कि जिसे आप अपना दुश्मन समझते थे, वह दरअसल आपका शुभचिंतक है. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. जीवनसाथी से निकटता आज आपको ख़ुशी देगी. जब आपके पास ज़्यादा खाली समय हो, तो नकारात्मक विचार आपको ज़्यादा परेशान करते हैं. अतः सकारात्मक पुस्तकें पढ़ें, कोई मनोरंजक फ़िल्म देखें या मित्रों के साथ समय व्यतीत करें.   (साभार- AstroSage.com)  
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज