Horoscope Today, 8 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले स्वास्थ्य का रखें विशेष ख्याल, सावधानी ही सुरक्षा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ८ जून, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 8 june 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 8 June 2021)


रोज़मर्रा की गतिविधियों में गर्भवती महिलाओं को सावधानी बरतने की आवश्यकता है. दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा. ग़लत बातों को ग़लत वक़्त पर कहने से बचें. जिन्हें आप चाहते हैं, उनका दिल दुखाने से बचें. कामकाज में आपको काफ़ी फ़ायदा हो सकता है. दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा देगी. किराने की ख़रीदारी को लेकर जीवनसाथी से तक़रार मुमकिन है. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 8 June 2021)


अपने काम के लिए दूसरों पर दबाव न डालें. दूसरे लोगों की इच्छाओं और दिलचस्पियों पर भी ग़ौर करें, इससे आपको दिली ख़ुशी हासिल होगी. हर रोज़ प्रेम में पड़ने की अपनी आदत को बदलिए. अपनी पेशेवर क्षमताओं को बढ़ाकर आप करियर में नए दरवाज़े खोल सकते हैं. अपने क्षेत्र में आपको अपार सफलता मिलने की संभावना भी है. अपनी सभी क्षमताओं को निखारकर औरों से बेहतर बनने की कोशिश करें. आज अपने जीवनसाथी का वह रुख़ देखने को मिलेगा, जो उतना अच्छा नहीं है. अकेलेपन का एहसास बहुत अखरता है और यह आज आपको जकड़ने की कोशिश कर सकता है. इसे ख़ुद पर क़ाबू न करने दें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 8 June 2021)


अपने स्वास्थ्य को नज़रअन्दाज़ न करें, शराब से बचें. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. माता-पिता की तबियत में सुधार होगा और वे अपना प्यार आपके ऊपर बरसाएंगे. अपने रोमांटिक ख़यालों को हर किसी को बताने से बचें. कामकाजी लोगों को हाल की उपलब्धियों के लिए सहकर्मियों से सराहना और मदद मिलेगी. आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है. अपने जीवनसाथी की वजह से आपको मानसिक अशान्ति का सामना करना पड़ सकता है. टीवी पर फ़िल्म देखना और अपने नज़दीकी लोगों के साथ फोन पर गप्पें मारना – इससे बेहतर और क्या हो सकता है? अगर आप थोड़ी कोशिश करें तो आपका दिन कुछ इसी तरह गुज़रेगा.(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज