Horoscope Today, 9 March 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले सुकून का आनंद लेंगे

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ९ मार्च २०२१ .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal,9 march 2021 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 9 March 2021)



बुज़ुर्गों को अपनी सेहत का ख़याल रखने की ख़ास ज़रूरत है. आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है- मुमकिन है कि आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है- ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुंचा सकती है. तल्ख़ बर्ताव के बावजूद आपको जीवन-साथी का सहयोग मिलेगा. आपके ज़हन में काम का दबाव होने के बावजूद आपका प्रिय आपके लिए ख़ुशी के पलों को लाएगा. तरोताज़गी और मनोरंजन के लिए बढ़िया दिन, लेकिन अगर आप काम कर रहे हैं तो व्यावसायिक लेन-देन में सावधानी की ज़रूरत है. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. वैवाहिक जीवन में कठिन दौर से गुज़रने के बाद आपको अब कुछ राहत का एहसास होगा. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 9 March 2021)



बच्चों के साथ खेलना बहुत अच्छा और सुकून देने वाला अनुभव रहेगा. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मज़ेदार रहेगा. लेकिन ज़्यादा पैसे ख़र्च न करें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर पहुंचेंगे. यात्रा के चलते रुमानी संबंध को बढ़ावा मिलेगा. यह उन कुछ दिनों में से एक है, जब आपकी रचनात्मकता अपने चरम पर होगी. दूसरों की राय को ग़ौर से सुनें- अगर आप आज वाक़ई फ़ायदा चाहते हैं तो. आपको अपने जीवनसाथी का सख़्त और रुखा पहलू देखने को मिल सकता है, जिसके चलते आप असहज महसूस करेंगे. स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 9 March 2021)



कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव और घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है- जो काम में आपकी एकाग्रता को भंग करेगा. आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. आप अपनी परेशानियों को भूलकर परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. अगर आप खुले दिल से अपनी बात रखें, तो आपकी मोहब्बत आज आपके सामने प्यार के फ़रिश्ते के रूप में आएगी. किसी साझीदारी वाले व्यवसाय में जाने से बचें – क्योंकि मुमकिन है कि भागीदार आपका बेजा फ़ायदा उठाने की कोशिश करें. साफ़गोई से अपने मन की बात कहने में घबराएं नहीं. आपके और आपके जीवन साथी के बीच विश्वास की कमी रह सकती है. जिससे आज वैवाहिक जीवन में तनाव हो सकता है. लंबे समय के बाद आप भरपूर नींद का मज़ा ले पाएंगे. इसके बात आप बहुत शान्त और तरोताज़ा महसूस करेंगे.

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज