Horoscope Today, 9 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले करें दूसरों की सहायता, मिलेगा आनंद

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ९ मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 9 may 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 9 May 2021)


अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किसी मुश्किल में फंसे इंसान की मदद करने के लिए करें. याद रखें – यह शरीर तो एक-न-एक दिन मिट्टी में मिलने वाला है, अगर यह किसी के काम न आ सके तो इसका क्या फ़ायदा? अपने बच्चों को अपने उदार बर्ताव का बेजा फ़ायदा न उठाने दें. ख़ुशमिज़ाज रहें और प्यार की राह में बाधाओं का सामना करने के लिए तैयार रहें. अपने साथी को यूं ही हमेशा के लिए मिला न मानें. अपने ज़बरदस्त आत्मविश्वास का फ़ायदा उठाएं. आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्तों की तरह है और आपको आज यह एहसास होगा. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है – इसके लिए आप अपने घर के बाग़ीचे या टेरेस पर जा सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 9 May 2021)


बहुत ज़्यादा चिंता करना मानसिक शांति को बर्बाद कर सकता है. इससे बचें, क्योंकि ज़रा-सी चिंता और मानसिक तनव भी शरीर पर ख़राब असर डालते हैं. अगर आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा को सही तरीक़े से इस्तेमाल करें तो वह काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगी. रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक ऑनलाइन डिलीवरी के जरिए उपहार मिलेगा. आपको अपनी रसिक कल्पनाओं पर अधिक ग़ौर करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि संभव है कि वे आज सच हो जाएं. कार्यक्षेत्र में अचानक से आपकी ऊर्जा का स्तर काफ़ी नीचे जा सकता है, जिसके चलते आपको कठिनाई का सामना करना पड़ेगा. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. अगर आप अपने जीवनसाथी पर क्रोध ज़ाहिर करेंगे, तो आपको तुरन्त प्रतिक्रिया मिल सकती है. इसलिए ख़ुद पर क़ाबू रखेंगे. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 9 May 2021)


फोन पर दोस्त से मिली ख़ास तारीफ़ ख़ुशी का ज़रिया बनेगी. ऐसा इसलिए है क्योंकि आपने अपनी ज़िंदगी को पेड़ की तरह बना लिया है, जो ख़ुद तपती धूप में खड़ा होकर और उसे सहकर भी राहगीरों को छांव देता है. हालांकि धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे. दफ़्तर के कामकाज में ज़्यादा व्यस्तता के चलते अपने जीवनसाथी के साथ आपका रिश्ता तनावपूर्ण हो सकता है. आप और आपका महबूब आज प्यार के समुन्दर में गोते लगाएंगे और प्यार की मदहोशी को महसूस करेंगे. नयी परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें. वैवाहिक जीवन कभी-कभी बहुत कठिन लगता है और आज का दिन कुछ-कुछ ऐसा ही लग सकता है. आज का दिन तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करें, इसलिए आराम करने पर ज़ोर दें. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज