Horoscope Today, 1 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को अचानक मिलेगा धन

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १ जून, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 1 june 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 1 June 2021)


काम के बीच-बीच में थोड़ा आराम करें और देर रात तक काम न करें. पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा. परिवार के लिए किसी अच्छे और ऊंचे लक्ष्य को हासिल करने के नज़रिए से समझ-बूझकर थोड़ा ख़तरा उठाया जा सकता है. चूके मौक़ों की वजह से डरें नहीं. सावधान रहें, कोई आपसे दिल्लगी या फ़्लर्ट करके अपना उल्लू सीधा कर सकता है. कार्यक्षेत्र में हालात आपके पक्ष में रुख़ करते मालूम होंगे. आज के दिन कुछ भी करने के लिए अपने साथी पर दबाव न डाले, अन्यथा आपके दिलों में दूरियां आ सकती हैं. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 1 June 2021)


आपको लंबे समय से महसूस हो रही थकान और तनाव से आराम मिलेगा. इन परेशानियों से स्थायी निजात पाने के लिए जीवन-शैली में बदलाव लाने का सही समय है. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा- कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएं. बच्चे आपके दिन को बहुत मुश्किल बना सकते हैं. प्यार-दुलार के हथियार का इस्तेमाल कर उन्हें समझाएं और अनचाहे तनाव से बचें. याद रखें कि प्यार ही प्यार को पैदा करता है. प्रेम निसीम होता है, सभी सीमाओं के परे; आपने ये बातें पहले भी सुनी होंगी. लेकिन आज वह दिन है जब आप अगर चाहें तो यह ख़ुद महसूस कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में हालात आपके पक्ष में रुख़ करते मालूम होंगे. आपको महसूस होगा कि आपका जीवनसाथी इससे बेहतर पहले कभी नहीं हुआ. आज परिवार के साथ समय व्यतीत होगा.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 1 June 2021)


चौकन्ने रहें, क्योंकि कोई आपको बलि का बकरा बना सकता है. तनाव और चिंता में इज़ाफ़ा मुमकिन है. आप पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें. दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीज़ें दिलाएगी. अपने प्रेम-प्रसंग के बारे में इधर-उधर ज़्यादा बातें न करें. कार्यक्षेत्र की बात करें तो आपकी टीम का सबसे ज़्यादा खीझने वाला व्यक्ति काफ़ी समझदारी की बातें करता नज़र आ सकता है. आपको अपने जीवनसाथी के बारे में कुछ ऐसा पता चल सकता है, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन पर आशंकाओं के बादल मण्डरा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज