आज का राशिफल, 10 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का भाग्‍य देगा साथ, प्रयास करें 

आज का राशिफल, 10 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का भाग्‍य देगा साथ, प्रयास करें 
राशिफल

आज का राशिफल,  १० अगस्त २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 10 August 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ 

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 5:49 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 10 August 2020)


आज के दिन आप बिना झंझट विश्राम कर सकेंगे. अपनी मांसपेशियों को आराम देने के लिए तैल से मालिश करें. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. परिवार और बच्चों के साथ बिताया समय आपको फिर ऊर्जा से लबरेज़ कर देगा. थोड़ी कोशिश और करें. आज भाग्य आपका साथ ज़रूर देगा, क्योंकि यह आपका दिन है. वरिष्ठ से आपको पदोन्नति या लंबे वक़्त से लटके किसी काम के पूरे होने का तोहफ़ा मिल सकता है. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. आपके जीवन में सबसे विशेष व्यक्ति आपका जीवन-साथी आज बीमार हो सकता है. उनका पुरा ख़याल रखें. केश-सज्जा और मालिश जैसे क्रियाकलापों में काफ़ी समय लगा सकते हैं और इसके बाद आप काफ़ी अच्छा भी महसूस करेंगे.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 10 August 2020)


किसी अवांछित मेहमान से मिलते समय अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखने की कोशिश करें. ख़ुद पर क़ाबू रखना वक़्त की ज़रूरत है. बेवजह तनाव लेने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आख़िरकार यह मुलाक़ात आपके लिए लाभदायक रहेगी. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. ऐसे लोगों से दूर रहें जिनकी बुरी आदतें आपके ऊपर असर डाल सकती हैं. आज आपको निराशा हाथ लग सकती है, क्योंकि मुमकिन है कि आप अपने प्रिय के साथ सैर-सपाटे पर न जा पाएं. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो रही है और तरक़्की साफ़ नज़र आ रही है. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. शादीशुदा ज़िंदगी के नज़रिये से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 10 August 2020)


दांत का दर्द या पेट की तक़लीफ़ आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है. तुरंत आराम पाने के लिए अच्छे चिकित्सक की सलाह लेने में कोताही न बरतें. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. अपने प्रिय को ख़ुश करना आपके लिए काफ़ी मुश्किल साबित होगा. अन्य दिनों की अपेक्षा आज आपके सहकर्मी आपको अधिक समझने की कोशिश करेंगे. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. रिश्तेदारों का दख़ल शादीशुदा ज़िंदगी में परेशानी पैदा कर सकता है. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों की परेशानी हो सकती है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज