आज का राशिफल, 13 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले निवेश में बरतें सावधानी

आज का राशिफल, 13 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले निवेश में बरतें सावधानी
राशिफल

आज का राशिफल,  १३ जुलाई २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 13 July2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 13 July 20


अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें और वे काम करें जिन्हें आप वाक़ई पसंद करते हैं. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. दोस्तों के साथ कुछ दिलचस्प और रोमांचक समय बिताने के लिए अच्छा समय है. अचानक हुई रोमांटिक मुलाक़ात आपके लिए उलझन पैदा कर सकती है. वरिष्ठ सहकर्मी और रिश्तेदार मदद का हाथ बढ़ाएंगे. अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें. जीवनसाथी के साथ समय गुज़ारने का यह बढ़िया मौक़ा है. सफलता-प्राप्ति के लिए स्वप्न देखना बुरा नहीं है, लेकिन हमेशा दिवास्वप्न में खोए रहना आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 13 July 2020)


अगर बच्चा परीक्षा में बहुत अच्छा न कर सके तो उसे फटकारें नहीं, बल्कि अगली बार बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उसे प्रोत्साहित करें. आपको याद रखना चाहिए कि हाथ में पांचों उंगलियां एक जैसी नहीं होती हैं. अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है. इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें. मुश्किल दौर में आपकी जिन रिश्तेदारों ने मदद की है, उनके लिए अपनी कृतज्ञता को व्यक्त करें. आपका यह छोटा-सा काम उनके उत्साह को बढ़ाएगा. कृतज्ञता जीवन की सुगंध को फैलाती है और अहसान-फ़रामोशी इसे तार-तार कर देती है. कामकाज में व्यस्तता के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ेगा. अगर आपका साथी अपना वादा न निभाए तो बुरा महसूस न करें. आपको बैठकर बातचीत के ज़रिये मामला सुलझाने की ज़रूरत है. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. जीवनसाथी यह जता सकता है कि आपके साथ रहने का क्या-क्या ख़ामियाज़ा उसे भुगतना पड़ रहा है.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 13 July 2020)


चूंकि यात्रा के लिहाज़ से आप अभी कुछ कमज़ोर हैं, इसलिए लंबी यात्राओं से बचने की कोशिश कीजिए. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. परिवार के सदस्यों की अच्छी सलाह आज आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगी. आज किसी ऐसे इंसान से मिलने की संभावना है जो आपके दिल को गहराई से छुएगा. अपने बॉस/वरिष्ठों को घर पर बुलाने के लिए अच्छा दिन नहीं है. अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी. आप अपने वैवाहिक जीवन में दिलचस्पी कम होती हुई महसूस कर सकते हैं, लेकिन जल्दी ही सब ठीक हो जाएगा. सप्ताह के आख़िर में छुट्टियों के दिन पलक झपकाते ही ग़ायब हो जाते हैं. इसलिए अब आलस्य को ख़ुद पर हावी न होने दें और बाक़ी बचे कामों को झटपट हाथ में लें. (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading