Horoscope Today, 14 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के जीवन में भरेगा प्यार का रंग

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १४ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 14 may 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 14 May 2021)


आपकी ऊंची बौद्धिक क्षमताएं आपको कमियों से लड़ने में सहायता करेंगी. सिर्फ़ सकारात्मक विचारों के ज़रिए इन समस्याओं से निजात पाई जा सकती है. आर्थिक तौर पर सुधार के चलते आप आसानी से काफ़ी वक़्त से लंबित बिल और उधार चुका सकेंगे. मां की बीमारी परेशानी दे सकती है. मर्ज़ का असर करने के लिए उनका ध्यान बीमारी से हटाकर किसी और चीज़ पर लगाने की कोशिश करें. आपकी यह कोशिश कारगर साबित होगी. आपके महसूस करेंगे कि फ़िज़ाओं में प्यार घुला हुआ है. नज़रें उठाकर तो देखिए, आपको सब-कुछ प्रेम के रंग में रंगा दिखाई देगा. आज बहुत-सा काम आपकी बाट जोह रहा है. शादी सिर्फ़ एक छत के नीचे रहने का नाम नहीं है; एक-दूसरे के साथ कुछ समय बिताना भी ज़रूरी है. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 14 May 2021)


सेहत से जुड़े कार्यक्रमों को फिर से शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. वे आर्थिक लाभ- जो आज मिलने वाला था- टल सकता है. मुमकिन है कि आप अपने घर में या उसके आस-पास आज कुछ बड़े बदलाव करें. आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है. दफ़्तर में आपको कुछ उबाऊ काम करना पड़ सकता है. अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं देगा. उबाऊ होती शादीशुदा ज़िन्दगी के लिए कुछ रोमांच ढूंढने की ज़रूरत है. दोस्तों से फोन पर गपशप करना एक अच्छा टाइमपास हो सकता है, परन्तु लगातार फ़ोन पर बात करने से सिरदर्द भी संभव है.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 14 May 2021)


रचनात्मक शौक़ आज आपको सुक़ून का एहसास कराएंगे. अगर आप लम्बे वक़्त के लिए निवेश करें, तो अच्छा-ख़ासा फ़ायदा हासिल कर सकते हैं. मुमकिन है कि माता-पिता आपकी बात को ग़लत तरह से समझें, क्योंकि आपने अपनी बात भली-भांति उनके सामने न रखी हो. सुनिश्चित करें कि आपकी बात उन्हें ठीक तरीक़े से समझ में आए. आपकी आंखें चमकने लगेंगी और धड़कनें तेज़ हो जाएंगी, आज जब आप अपनी सपनों की राजकुमारी से ऑनलाइन मिलेंगे. लंबित व्यावसायिक योजनाएं शुरू होंगी. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. आज आपको रंग ज़्यादा चटख नज़र आएंगे, क्योंकि फ़िजाओं में प्यार का ख़ुमार चढ़ रहा है. अकेलापन कई बार काफ़ी दिक़्क़त भरा हो सकता है, ख़ास तौर से उन दिनों में जब कि आपके पास ज़्यादा कुछ करने के लिए न हो. इससे छुटकारा पाने की कोशिश करें. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज