आज का राशिफल, 15 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेगी प्यार में खट्टी-मीठी सौगात

आज का राशिफल, 15 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेगी प्यार में खट्टी-मीठी सौगात
राशिफल

आज का राशिफल, १५ जुलाई २०२०. Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 15 July 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 15 July 2020)


मानसिक दबाव के बावजूद आपकी सेहत अच्छी रहेगी. पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी, जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है. आपके महंगे तोहफ़े भी आपके प्रिय के चेहरे पर मुस्कान लाने में नाकाम साबित होंगे, क्योंकि वह उनसे क़तई प्रभावित नहीं होगा/ होगी. यह दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है; कार्यक्षेत्र में हिम्मत न हारें. आपका जीवनसाथी आपसे कुछ दूरी बनाने की कोशिश कर सकता है. किसी ऐसे शख़्स का फ़ोन आ सकता है जिससे आप बहुत लंबे समय से बात करना चाहते थे. बहुत-सी पुरानी यादें ताज़ा हो जाएंगी और आप समय में पीछे लौट जाएंगे.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 15 July 2020)


कुछ रचनात्मक करने के लिए अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. पारिवारिक मोर्चे पर समस्याएं मुंह बाए खड़ी हैं. पारिवारिक ज़िम्मेदारियों की अनदेखी आपको सबकी नाराज़गी की केंद्र बना सकती है. आपके प्रिय/जीवनसाथी का फ़ोन आपका दिन बना देगा. अपनी विशेषज्ञता का इस्तेमाल पेशेवर मामलों को सहजता से सुलझाने में करें. आज आप ख़ुद को लोगों के ध्यान के केंद्र में पाएंगे, जब कोई आपके सहयोग की वजह से पुरस्कृत होगा या सराहा जाएगा. यह दिन आपके सामान्य वैवाहिक जीवन से कुछ हटकर होने वाला है. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से कुछ ख़ास देखने को मिल सकता है. आज परिवार के साथ समय व्यतीत होगा.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 15 July 2020)


सफलता क़रीब होने के बावजूद आपकी ऊर्जा के स्तर में गिरावट आएगी. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. मां की बीमारी परेशानी दे सकती है. मर्ज़ का असर करने के लिए उनका ध्यान बीमारी से हटाकर किसी और चीज़ पर लगाने की कोशिश करें. आपकी यह कोशिश कारगर साबित होगी. आपके जीवन में प्रेम की बहार आ सकती है; आपको ज़रूरत है तो बस अपने आंख-कान खुले रखने की. संभव है कि आपके वरिष्ठ आपकी बातों को ठीक से न समझ सकें. लेकिन धैर्य बनाए रखें, जल्दी ही वे आपकी बातों को समझ सकेंगे. दूसरों को यह बताने के लिए ज़्यादा उतावले न हों कि आज आप कैसा महसूस कर रहे हैं. मुश्किल हालात से उबरने में आपके जीवनसाथी की तरफ़ से ज़्यादा सहयोग नहीं हासिल होगा. ज़रूरत से ज़्यादा सोना आपकी ऊर्जा को ख़त्म कर सकता है. इसलिए पूरे दिन ख़ुद को सक्रिय रखें.  (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading