Horoscope Today, 15 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले आराम करें, तनाव को हावी ना होने दें

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १५ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 15 may 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 15 May 2021)


चौकन्ने रहें, क्योंकि कोई आपको बलि का बकरा बना सकता है. तनाव और चिंता में इज़ाफ़ा मुमकिन है. पैसा अचानक आपके पास आएगा, जो ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा. अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है. बिना गहराई से समझे-बूझे किसी व्यावसायिक/क़ानूनी दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर न करें. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. परेशानियां जीवन का ही हिस्सा हैं, लेकिन आज के दिन आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी को बहुत मुश्किल हालात से गुज़रना पड़ सकता है. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 15 May 2021)


कोई आपका मूड ख़राब कर सकता है, लेकिन ऐसी चीज़ों को ख़ुद को क़ाबू न करने दें. व्यर्थ की चिंताएं और परेशानियां आपके शरीर पर नकारात्मक असर डाल सकती हैं और त्वचा से जु‌ड़ी समस्याएं पैदा कर सकती हैं. नई चीज़ों पर ध्यान लगाएं. आपकी आकर्षक छवि मनचाहा परिणाम देगी. ऐसे लोगों से साथ जुड़ें जो स्थापित हैं और भविष्य के रुझानों को समझने में आपकी मदद कर सकते हैं. अपने साथी पर किया गया संदेह एक बड़ी लड़ाई का रूप ले सकता है. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 15 May 2021)


अपने आप पर एक सीमा के बाद दबाव न डालें और पर्याप्त आराम लें. नए क़रार फ़ायदेमंद दिख सकते हैं, लेकिन वे उम्मीद के मुताबिक़ लाभ नहीं देंगे. निवेश करते समय जल्दबाज़ी में निर्णय न लें. आपका गर्मजोशी भरा बर्ताव घर का माहौल ख़ुशनुमा कर देगा. कुछ ही लोग ऐसे इंसान के आकर्षण से बच सकते हैं, जिसके पास इतनी प्यारी मुस्कान हो. जब आप लोगों के साथ होंगे, तो आपकी महक फूलों की तरह चारों ओर फैलेगी. आपकी आंखें  इतनी चमकीली हैं कि वे आपके प्रिय की अंधेरी रात को भी रोशन कर सकती हैं. आप किसी बड़ी योजना में भागीदार होंगे, जिसके लिए आपको सराहना और पुरस्कार मिलेंगे. साफ़गोई से अपने मन की बात कहने में घबराएं नहीं. जीवनसाथी का आत्मकेन्द्रित व्यवहार आपको नागवार गुज़रेगा. अपने प्रिय को याद करना ही बेहतर रहेगा. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज