आज का राशिफल, 17 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को आर्थिक क़रार दिलाएगा फायदा

आज का राशिफल, 17 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को आर्थिक क़रार दिलाएगा फायदा
राशिफल

आज का राशिफल,  १७ जुलाई २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 17 July2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ 

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 17 July 2020)


अपना धैर्य न खोएं, ख़ासतौर पर मुश्किल हालात में. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. दोस्त शाम के लिए कोई बढ़िया योजना बनाकर आपका दिन ख़ुशनुमा कर देंगे. आपको अपनी हार से कुछ सबक़ सीखने की ज़रूरत है, क्योंकि आज अपने दिल की बात ज़ाहिर करने से नुक़सान भी हो सकता है. अपनी सुस्त और हतोत्साहित मनःस्थिति के चलते आप दफ़्तर में विवाद का केंद्र बन सकते हैं. कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर मे होगा. रूमानी गाने, महकती मोमबत्तियां, लज़ीज़ खाना और पेय, यह दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए ही बना है. छुट्टी के दिन भी दफ़्तर का काम करने से बुरा और क्या हो सकता है, लेकिन परेशान न हों, क्योंकि काम करके आप अपने अनुभव को और बढ़ा सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 17 July 2020)


काम का दबाव बढ़ने के साथ ही आप मानसिक उथल-पुथल और दिक़्क़त महसूस करेंगे. यात्रा आपको थकान और तनाव देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी. बच्चे ज़्यादा वक़्त साथ बिताने की मांग करेंगे, लेकिन उनका बर्ताव सहयोगी और समझदारी भरा होगा. आपके प्रिय की ख़राब तबियत के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ सकता है. व्यवसाय में किसी धोखेबाज़ी से बचने के लिए अपने आंख-कान खुले रखें. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. आज आपका मन भटक सकता है और आप अपने जीवनसाथी और किसी और के बीच ख़ुद को भावनात्मक तौर पर झूलता हुआ महसूस कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 17 July 2020)


व्यस्त दिनचर्या के बावजूद स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. अगर आप लंबे वक़्त के लिए निवेश करें, तो अच्छा-ख़ासा फ़ायदा हासिल कर सकते हैं. जीवनसाथी से झगड़ा मानसिक तनाव की ओर ले जा सकता है. बेकार का तनाव लेने की ज़रूरत नहीं है. ज़िंदगी का एक बड़ा सबक़ इस बात को मान लेना है कि बहुत-सी चीज़ों को बदलना नामुमकिन है. आज प्यार के मामले में सामाजिक बंधन तोड़ने से बचें. अपने साथी को यूं ही हमेशा के लिए मिला न मानें. आज आपके पास लोगों से मिलने-जुलने का और अपने शौक़ पूरे करने का पर्याप्त खाली वक़्त है. आपको महसूस हो सकता है कि आपके जीवनसाथी ने आपको चोट पहुंचाई है. स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है. (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज