Horoscope Today, 17 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का दिन खुशियों से भरा रहेगा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १७ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 17 may 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 17 May 2021)


जैसे ही आप हालात पर पकड़ बनाने की कोशिश शुरू करेंगे, आपकी घबराहट ग़ायब हो जाएगी. जल्दी ही आप पाएंगे कि यह परेशानी साबुन के उस बुलबुले की तरह है, जो छूते ही फूट जाता है. अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा. बहन की शादी की ख़बर आपके लिए ख़ुशी का सबब लेकर आएगी. हालांकि उससे दूर होने का ख़याल आपको उदास भी कर सकता है. लेकिन आपको भविष्य के बारे में सोचना छोड़ वर्तमान का पूरा आनंद लेना चाहिए. आपकी थकी और उदास ज़िन्दगी आपके जीवन-साथी को तनाव दे सकती है. व्यवसाय में किसी धोखेबाज़ी से बचने के लिए अपने आंख-कान खुले रखें. दूसरों की राय को ग़ौर से सुनें- अगर आप आज वाक़ई फ़ायदा चाहते हैं तो. अगर आप अपने जीवनसाथी से स्नेह की आशा रखते हैं, तो यह दिन आपकी आशाओं को पूरा कर सकता है. अकेलेपन का एहसास बहुत अखरता है और यह आज आपको जकड़ने की कोशिश कर सकता है. इसे ख़ुद पर क़ाबू न करने दें.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 17 May 2021)


तनाव के चलते बीमारी से दो-चार होना पड़ सकता है. सुकून महसूस करने के लिए परिवार के साथ कुछ समय बिताएं. आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा. विवाद, मतभेद और दूसरों की आपमें कमियां निकालने की आदत को नज़रअन्दाज़ करें. ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है- ख़ास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे. दफ़्तर का माहौल आज आपके लिए काफ़ी मुश्किल हो सकता है. स्वास्थ्य और आपके जीवनसाथी का मिज़ाज आपके दिन को नकारात्मक तौर पर प्रभावित कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 17 May 2021)


शराब से दूर रहें, क्योंकि इससे आपकी नींद में खलल पड़ेगा और आप गहरे आराम से महरूम रह सकते हैं. आर्थिक तौर पर सुधार तय है. आज आपको महसूस होगा कि आपका महबूब आपसे कितना प्यार करता है. आपने भली-भांति काम किया है, इसलिए अब उसके फ़ायदे लेने का समय है. मतभेदों की एक लम्बी श्रृंखला के पनपने के कारण आपको सामंजस्य बिठाने कें मुश्किल आएगी. किसी नज़दीकी रिश्तेदार से बातचीत में ध्यान रखें कि किसी पुरानी ख़राब घटना का ज़िक्र न करें, नहीं तो वातावरण में तनाव पैदा हो सकता है.(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज