Horoscope Today, 17 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले आशावादी बनें, मन के दरवाजे खोलें

Horoscope Today, 17 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले आशावादी बनें, मन के दरवाजे खोलें
राशिफल

आज का राशिफल, १७ सितंबर २०२०. Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 17 September 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 6:06 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 17 September 2020)


खाते-पीते वक़्त सावधान रहें. लापरवाही बीमारी की वजह बन सकती है. पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोतरी नज़र आ रही है. आज का दिन मज़े करने के लिहाज़ से बढ़िया है, इसलिए अपनी पसंदीदा चीज़ों और काम का लुत्फ़ उठाएं. ग़लतफ़हमी के चलते आपके और आपके प्रिय के बीच थोड़ी दरार पड़ सकती है. आपको याद रखना चाहिए कि प्यार में भी संजीदगी की ज़रूरत होती है और इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए. कार्यक्षेत्र में चीज़ें आज आपके मुताबिक़ नहीं होंगी. बातचीत में कुशलता आज आपका मज़बूत पक्ष साबित होगी. सेहत के नज़रिए से गले लगने के अपने फ़ायदे हैं और आपको यह एहसास आज अपने जीवनसाथी से मिल सकता है. दोस्त अकेलापन दूर करने के सबसे अच्छे माध्यमों में से एक हैं. दोस्तों के साथ समय बिताकर आज के दिन आप बेहतरीन चीज़ में समय निवेश कर सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 17 September 2020)


ज़िन्दगी की बेहतरीन चीज़ों को शिद्दत से महसूस करने के लिए अपने दिल-दिमाग़ के दरवाज़े खोलें. चिंता को छोड़ना इसकी ओर पहला क़दम है. चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फंसने से बचें- निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें. ऐसा कोई जिसके साथ आप रहते हैं, आज आपके किसी काम की वजह से बहुत झुंझलाहट महसूस करेगा. कोई पौधा लगाएं. यह दिन वाक़ई थोड़ा मुश्किल है. काम पर जाने से पहले मन पक्का कर लें. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. पड़ोसियों का दख़ल शादीशुदा ज़िन्दगी में दिक़्क़त पैदा करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आप व आपके जीवनसाथी के बीच का बंधन बहुत मज़बूत है और इसे तोड़ना आसान नहीं है. अपने अच्छे लेखन के साथ आज आप किसी अकल्पनीय उड़ान पर जा सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 17 September 2020)


इस वक़्त यह समझना बहुत ज़रूरी है कि मानसिक दुश्मन आपके शरीर की बीमारी से लड़ने की क्षमता को बहुत कम कर देते हैं. इसलिए नकारात्मक विचारों को अपने दिमाग़ में जगह न बनाने दें. माली सुधार की वजह से ज़रूरी ख़रीदारी करना आसान रहेगा. दफ़्तर के तनाव को घर में न लाएं. इससे आपके परिवार की ख़ुशी ख़त्म हो सकती है. अच्छा यही है कि परेशानियों का सामना दफ़्तर में ही करें और घर पर पारिवारिक जीवन का आनंद लें. आज किसी ऐसे इंसान से मिलने की संभावना है जो आपके दिल को गहराई से छूएगा. आप किसी बड़े व्यावसायिक लेन-देन को अंजाम दे सकते हैं और मनोरंजन से जुड़ी किसी परियोजना में कई लोगों का संयोजन कर सकते हैं. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. आज आपको अपने जीवनसाथी से एक बार फिर प्यार हो जाएगा. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों में तनाव भी हो सकता है.  (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज