Horoscope Today, 18 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले समझदारी से लें महत्वपूर्ण फैसले

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १८ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 18 may 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 18 May 2021)


एक स्वार्थी इंसान से बचने की पूरी कोशिश करें, क्योंकि वह आपको तनाव दे सकता है. आज निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएं, उनपर विचार करें. लेकिन धन तभी लगाएं जब आप उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन कर लें. जब आप अकेलापन महसूस करें तो अपने परिवार की मदद लीजिए. यह आपको अवसाद से बचाएगा. साथ ही यह समझदारी भरा फ़ैसला लेने में आपकी मदद करेगा. प्रेम-संबंध में ग़ुलाम की तरह व्यवहार न करें. काम पर चीज़ें थोड़ी अजीब हो सकती हैं; आपको महसूस होगा कि सब कुछ आपके ख़िलाफ़ जा रहा है. आप दुनिया में ख़ुद को सबसे रईस महसूस करेंगे, क्योंकि आपके जीवनसाथी का व्यवहार आपको ऐसा महसूस कराएगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 18 May 2021)


सफलता क़रीब होने के बावजूद आपकी ऊर्जा के स्तर में गिरावट आएगी. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें. घरेलू ज़िन्दगी में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है. आप आज रुहानी प्यार की मदहोशी महसूस कर सकेंगे. इसे महसूस करने के लिए कुछ वक़्त बचाकर रखें. व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है. आज आपका जीवनसाथी आपकी सेहत के प्रति असंवेदनशील हो सकता है. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 18 May 2021)


आज के रोज़ जो भावुक मिज़ाज आप पर छाया हुआ है, उससे निकलने के लिए बीती बातों को दिल से निकाल दीजिए. आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है. घरेलू ज़िन्दगी में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है. आसमान ज़्यादा उजला नज़र आएगा, फूलों में ज़्यादा रंग दिखेंगे और आपके आस-पास सब कुछ चमक उठेगा - क्योंकि आप इश्क़ का सुरूर महसूस कर रहे हैं! यह वह दिन है जब आपको अपनी अहम योजनाओं पर रोशनी डालने के लिए ख़ास और बड़े लोगों से मिलना चाहिए. यह समय जीवन में आपको वैवाहिक जीवन का भरपूर आनन्द देगा. टीवी पर फ़िल्म देखना और अपने नज़दीकी लोगों के साथ फोन पर गप्पें मारना – इससे बेहतर और क्या हो सकता है? अगर आप थोड़ी कोशिश करें तो आपका दिन कुछ इसी तरह गुज़रेगा. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज