आज का राशिफल,19 जून (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले कमाएंगे अच्छा पैसा, जानें भविष्‍य

आज का राशिफल,19 जून (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले कमाएंगे अच्छा पैसा, जानें भविष्‍य
मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल,  १९ जून २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 19 june 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ 

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 19 June 2020)


अपनी भावनाओं पर ख़ास तौर से अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें. ऐसा लगता है आप जानते हैं कि लोग आपसे क्या चाहते हैं, लेकिन आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें. घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है. अपनी दीवानगी को क़ाबू में रखें, नहीं तो यह आपके प्रेम-संबंध को मुश्किल में डाल सकती है. सही दिशा में ईमानदारी से उठाए गए क़दम निश्चित तौर पर लाभ देंगे. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. छोटे-छोटे मामलों को लेकर हुए आपके आपसी झगड़े आज आपके वैवाहिक जीवन में कटुता को बढ़ा सकते हैं. इसलिए आपको चाहिए कि दूसरों के कहने और बहकावे में न आएं. अकेलापन कई बार काफ़ी दिक़्क़त भरा हो सकता है, ख़ास तौर से उन दिनों में जब आपके पास ज़्यादा कुछ करने के लिए न हो. इससे छुटकारा पाने की कोशिश करें और अपने दोस्तों के साथ थोड़ा समय व्यतीत करें.

 

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 19 June 2020)


भावनात्मक तौर पर बहुत अच्छा दिन नहीं होगा. मनोरंजन और ऐशो-आराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. अगर आप अपने क़रीबी लोगों के साथ समय नहीं गुज़ारेंगे, तो वे आपसे नाराज़ हो सकते हैं. रोमांस का मौसम है, लेकिन अपने जज़्बात क़ाबू में रखें, नहीं तो रिश्ते में खटास पैदा हो सकती है. साझीदारी की परियोजनाएं सकारात्मक परिणाम से ज़्यादा परेशानियां देंगी. कोई आपका बेजा फ़ायदा उठा सकता है और उसे ऐसा करने देने के लिए आप ख़ुद से ही नाराज़ हो सकते हैं. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. मुमकिन है कि वैवाहिक जीवन में ठहराव से तंग आकर आपका जीवनसाथी आपके ऊपर फूट पड़े. ख़र्चा थोड़ा ज़्यादा हो सकता है.



 

मीन राशिफल (Meen rashifal, 19 June 2020)


परिवार वालों के साथ आपका रुखा बर्ताव घर का माहौल तनावपूर्ण बना सकता है. आपको दूसरों के साथ वैसा ही व्यवहार करना चाहिए, जैसा आप दूसरों से अपने लिए चाहते हैं. आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे, लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा. कुल मिलाकर फ़ायदेमंद दिन है. जिसपर आप आंखें बंद करके यक़ीन कर सकते हैं, वह आपके भरोसे को तोड़ सकता है. एकतरफ़ा लगाव आपकी ख़ुशियों को उजाड़ सकता है. आप जीतोड़ मेहनत और धीरज के बल पर अपने उद्देश्य हासिल कर सकते हैं. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. ज़रूरत के वक़्त आपका जीवनसाथी आपके परिवार की अपेक्षा अपने परिवार को ज़्यादा तरजीह देता हुआ नज़र आ सकता है. किसी ऐसे इंसान के साथ समय बिताना जिसका साथ आपको बहुत पसंद न हो, आपकी खीझ की वजह हो सकता है.

(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज