आज का राशिफल, 2 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का सेहत के लिहाज से गुजरेगा अच्‍छा दिन

आज का राशिफल, 2 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का सेहत के लिहाज से गुजरेगा अच्‍छा दिन
आज का राशिफल

आज का राशिफल,  २ अगस्त २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 2 August 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ   

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2020, 4:21 PM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 2 August 2020)


रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है. ऐसे लोगों को संभालने में काफ़ी दिक़्क़त होगी, जो आपको नीचे खींचने की कोशिश करते हैं. आपके जीवन में प्रेम की बहार आ सकती है. आपको ज़रूरत है तो बस अपने आंख-कान खुले रखने की. कामकाज के मोर्चे पर यह एक मुश्किल दिन हो सकता है. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. बिजली कटौती या फिर किसी अन्य वजह से आपको सुबह तैयार होने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन जीवनसाथी की ओर से इससे निबटने में काफ़ी मदद मिलेगी. अकेलेपन का एहसास बहुत अखरता है और यह आज आपको जकड़ने की कोशिश कर सकता है. इसे ख़ुद पर क़ाबू न करने दें, बाहर जाकर कुछ दोस्तों के साथ समय बिताएं.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 2 August 2020)


शारीरिक लाभ के लिए विशेषकर मानसिक तौर पर मज़बूती हासिल करने के लिए ध्यान और योग का आश्रय लें. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं. रोमांटिक ज़िंदगी में बदलाव मुमकिन है. मातहत और सहकर्मियों का रुख़ बहुत मददगार रहेगा. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको
करना है. यह समय जीवन में आपको वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद देगा. आज का दिन कुछ यूं थका-थका सा है. ऊब का एहसास आपको घेर सकता है. समय बर्बाद करने से बचें और कोई बढ़िया काम करें.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 2 August 2020)


आज आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी. मनोरंजन और ऐशो-आराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. कोई चिट्ठी या ई-मेल पूरे परिवार के लिए अच्छी ख़बर लाएगी. प्रेमी एक-दूसरे की पारिवारिक भावनाओं को समझेंगे. कामकाज में आ रहे बदलावों के कारण आपको लाभ मिलेगा. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. अपने जीवनसाथी की नुक़्ताचीनी से आप आज परेशान हो सकते हैं, लेकिन वह आपके लिए कुछ बढ़िया भी करने वाला है. आज का दिन अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं. बेकार समय बिताने तो यह बेहतर ही है. (साभार AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading