आज का राशिफल, 2 जून (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को होगा फायदा, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 2 जून (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को होगा फायदा, जानें भविष्य
राशिफल

आज का राशिफल, २ जून २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 2 June 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin

मकर राशिफल (Makar rashifal, 2 June 2020)


आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं- लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं- या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं. ज़िद्दी बर्ताव न करें- इसके चलते दूसरे आहत महसूस कर सकते हैं. मुहब्बत का सफ़र प्यारा, मगर छोटा होगा. अगर आप यक़ीन करते हैं कि वक़्त ही पैसा है तो आपको अपनी क्षमताओं को शीर्ष पर पहुंचाने के लिए ज़रूरी क़दम उठाने होंगे. आपका चुम्बकीय और ज़िन्दादिल व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केन्द्र बना देगा. स्वास्थ्य और आपके जीवनसाथी का मिज़ाज आपके दिन को नकारात्मक तौर पर प्रभावित कर सकते हैं. दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है – बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो. ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 2 June 2020)


आपके जीवन-साथी का प्यारा बर्ताव आपका दिन ख़ुशनुमा बना सकता है. आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले. पारिवारिक ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ेगा, जो आपको तनाव दे सकता है. आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप आसानी से दूसरे लिंग के लोगों को अपनी तरफ़ आकर्षित करेंगे. दफ़्तर में आप तारीफ़ पाएंगे. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. यह समय जीवन में आपको वैवाहिक जीवन का भरपूर आनन्द देगा. आपको महसूस हो सकता है कि आप अपना दिन बर्बाद कर रहे हैं. इसलिए अपने दिन की योजना बेहतर तरीक़े से बनाएं.



मीन राशिफल (Meen rashifal, 2 June 2020)


बाहरी गतिविधियां आपके लिए फ़ायदेमंद रहेंगी. क़िलेबंदी वाली जीवन-शैली में बंधे रहना और हमेशा अपनी सुरक्षा की चिंता करना आपके शारीरिक और मानसिक विकास को रोक देंगे. यह आदत आपको चिड़चिड़ा और बेचैन इंसान बना सकती है. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. रोमांस आपके दिल-दिमाग़ पर छाया रहेगा, क्योंकि आज आपकी मुलाक़ात अपने प्रिय से होगी. आप लम्बे समय से दफ़्तर में किसी से बात करना चाह रहे थे. आज ऐसा होना मुमकिन है. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. आपके वैवाहिक जीवन से सारा मज़ा खो सा गया मालूम होता है. अपने जीवनसाथी से बात करें और कुछ मस्तीभरी योजना बनाएं. दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है – बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो. ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा.



(साभार- AstroSage.com)    
First published: June 2, 2020, 5:48 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading