Horoscope Today, 20 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को होगा धन लाभ

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल,२० अप्रैल, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 20 april 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 6:05 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 20 April 2021)



आपके जीवन-साथी का प्यारा बर्ताव आपका दिन ख़ुशनुमा बना सकता है. दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा. सामाजिक उत्सवों में सहभागिता का मौक़ा है, जो आपको प्रभावशाली व्यक्तियों के संपर्क में लाएगा. याद रखिए कि आंखें कभी झूठ नहीं बोलतीं. आज आपके प्रिय की आंखें आपको वाक़ई कुछ ख़ास बताएंगी. दफ़्तर में मशीनों की ख़राबी परेशानी का सबब बन सकती है. आज के दिन आपका वैवाहिक जीवन एक विशिष्ट दौर से गुज़रेगा. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों में तनाव भी हो सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 20 April 2021)



ज़्यादा पेट भरकर खाने से और मदिरा-सेवन से बचें. प्रॉपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ देंगे. आपका मज़ाकिया स्वभाव आपके चारों ओर के वातावरण को ख़ुशनुमा बना देगा. आपके प्रिय की ग़ैरहाज़िरी आज आपके दिल को नाज़ुक बना सकती है. यह वह दिन है जब आपको अपनी अहम योजनाओं पर रोशनी डालने के लिए ख़ास और बड़े लोगों से बातचीत करनी चाहिए. ख़राब मिज़ाज के चलते आप महसूस कर सकते हैं कि आपका जीवनसाथी आपको बेवजह तंग कर रहा है. किसी ऐसे शख़्स का फ़ोन आ सकता है जिससे आप बहुत लंबे समय से बात करना चाहते थे. बहुत-सी पुरानी यादें ताज़ा हो जाएंगी और आप समय में पीछे लौट जाएंगे.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 20 April 2021)



हर इंसान को ग़ौर से सुनें, हो सकता है आपको अपनी समस्या का समाधान मिल जाए.  धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे. अगर आप हर किसी की मांग पूरी करने की कोशिश करेंगे, तो सिर्फ़ नाकामी आपके हाथ लगेगी. मुमकिन है कि आपके आंसुओं को पोंछने के लिए कोई ख़ास आगे आए. काम को मनोरंजन के साथ न मिलाएं. आज आपके पास अपने शौक़ पूरे करने का पर्याप्त खाली वक़्त है. जीवनसाथी के ख़राब स्वास्थ्य की वजह से आपका कामकाज प्रभावित हो सकता है. नींद शरीर की आवश्यक भूख है, परन्तु ज़रुरत से ज़्यादा सोना सेहत के लिए नुक़सानदायक हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज